हिसार

ढ़ाणा कलां में तालाब किनारे बैठे युवक की गला रेतकर हत्या, आरोपी फरार

आरोपी ने मृतक के घर जाकर भी की तोडफ़ोड़, जांच में जुटी पुलिस

हिसार,
हांसी सदर के गांव ढाणा कलां में तालाब किनारे बैठे एक युवक की गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि हत्या के बाद आरोपी मृतक युवक के घर भी गया और वहां तोडफ़ोड़ की। बाद में हत्यारोपी युवक फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ढाणां कलां गांव निवासी लगभग 26 वर्षीय दीपक हांसी में एक मोबाइल की दुकान पर काम करता था। सोमवार सुबह वह अपने गांव में तालाब के किनारे बैठा था कि पीछे से आए एक युवक ने उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर दिए। हमले में गंभीर रूप से घायल हुए दीपक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक वहां से दीपक के घर गया और वहां पर तोडफ़ोड़ भी की। बाद में आरोपी फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। पुलिस सूत्रों का मानना है कि यह हत्या व्यक्तिगत रंजिश का परिणाम हो सकती है क्योंकि मृतक के परिजनों ने भी किसी पर शक नहीं जताया है। पुलिस ने मौके से कुछ साक्ष्य जुटाए और शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया।

Related posts

सावधानी व जिम्मेदारी से खोले जाएं व्यापारिक प्रतिष्ठान : उपायुक्त

VIDEO में देखें आदमपुर में बरसात से हुए नुकसान का हाल

Jeewan Aadhar Editor Desk

ग्रामीण क्षेत्रों की लड़कियों से बसों का किराया नहीं लेगी एसआरएम संस्था : सुरेन्द्र कौशिक