हिसार

गुजविप्रौवि के विद्यार्थी का फरीदाबाद आधारित कंपनी में हुआ चयन

हिसार,
गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय हिसार के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सौजन्य से हुए ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में फरीदाबाद आधारित जिमट्रेनर्स कंपनी में विश्वविद्यालय के एक विद्यार्थी का चयन हुआ है। सहायक निदेशक डा. आदित्यवीर सिंह ने बताया कि चयनित विद्यार्थी बीटेक आईटी के साहिल वर्मा हैं। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार व कुलसचिव प्रो. अवनीश वर्मा ने चयनित विद्यार्थी को बधाई दी है।
प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह ने बताया कि जिमट्रेनर्स प्रमाणित फिटनेस ट्रेनर का एक फ्रीलांसिंग मार्केटप्लेस प्लेटफॉर्म है, जो प्रशिक्षकों को संभावित ग्राहकों को उनकी आवश्यकता के अनुसार जोड़ता है। यह मंच विभिन्न राज्यों और देशों के उच्च पेशेवर प्रशिक्षकों के साथ एक वेबसाइट पर एक साथ काम करता है। कंपनी का लक्ष्य है कि वह हर जरूरतमंद व्यक्ति को सबसे जल्दी और आसानी से फिटनेस प्रशिक्षण प्रदान करें। प्लेसमेंट ड्राइव का संचालन कंपनी के एचआर हेड निखिल पवार ने किया। विश्वविद्यालय के बीटेक आईटी और ईसीई 2021 पासिंग आउट बैच के 31 विद्यार्थियों ने इस ड्राइव में भाग लिया। विद्यार्थियों के ऑनलाइन कोडिंग टेस्ट के बाद ऑनलाइन तकनीकी साक्षात्कार के बाद एक विद्यार्थी का चयन हुआ है।
प्लेसमेंट निदेशक ने कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग विभाग के अध्यक्ष प्रो. धर्मेन्द्र कुमार, ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट कोर्डिनेटर्स डा. जयभगवान व डा. के.के. रंगा का विद्यार्थियों के मार्गदर्शन और उन्हें प्रेरित करने के लिए आभार व्यक्त किया है।

Related posts

बिजली क्षेत्र को कॉरपोरेट घरानों के हवाले करने की कोशिश कर रही केन्द्र सरकार : ओमप्रकाश वर्मा

Jeewan Aadhar Editor Desk

कालीरावण सिद्धमुख ब्रांच नहर में नहाने उतरे दो दोस्त डूबे, एक का मिला शव

Jeewan Aadhar Editor Desk

सीसवाल के फोटोग्राफर की सड़क हादसे में मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk