हिसार

बिजली घर में चोरों ने मचाया जमकर उत्पात, चौकीदार ने भाग कर बचाई जान

आदमपुर,
आदमपुर-अग्रोहा मार्ग स्थित 132 के.वी. सब स्टेशन में पिकअप कैम्पर में सवार होकर आए 6-7 चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। बिजली घर में तैनात चौकीदार ने शोर मचाया तो उस पर हमला बोल दिया। जिसके बाद चौकीदार ने भाग कर अपनी जान बचाई। इस दौरान चोरों ने जहां कैश काऊंटर खंगाला वहीं स्क्रैप चुराकर ले गए। चोरों की सारी करतूत वहां लगे सीसी टीवी कैमरों में कैद हो गई तो जाते-जाते एसडीओ कार्यालय में लगे डीवीआर को चुरा ले गए। जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
पुलिस को दी शिकायत में निगम के एसडीओ धीरज कुमार ने बताया कि रविवार की छुट्टी होने के कारण कार्यालय में कोई कर्मचारी नहीं था। रात्रि को करीब 1 बजे चोरों ने एसडीओ कार्यालय में लगे डीवीआर को चुराने के लिए कमरे की खिडक़ी का शीशा तोड़ा। शीशे तोडऩे की आवाज सुनकर चौकीदार रामनाथ जाग गया। रामनाथ ने बताया कि जब उसने ललकारा तो 6-7 चोरों ने उसके साथ हाथापाई की। जब चोरों ने उस पर हमला करना चाहा तो उसने वहां से भागना मुनासिब समझा। इसके बाद चौकीदार ने एसडीओ और आदमपुर पुलिस को घटना की सूचना दी।
नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
सूचना मिलते ही निगम के अधिकारी और आदमपुर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक पिकअप कैम्पर में सवार चोर अग्रोहा की ओर भाग लिए। चोर कमरे से में रखी बिजली तार की स्के्रप, दो बैग व बैठने की दरी चुरा ले गए। यहां तक की चोरों ने कमरे में रखी एक अटैची व संदूक का भी ताला तोडक़र खंगाला गया था लेकिन कैश नहीं था जिसके कारण बड़ा नुकसान होने से बच गया।
सुबह एएसआई ओमप्रकाश ने मौके पर पहुंचकर कमरे में रखे सामान से फिंगर प्रिंट लिए। पुलिस ने अग्रोहा मार्ग पर मैरिज पैलेस व फैक्ट्रियों में लगे अनेक सीसी टीवी फुटेज को खंगाला जहां कैम्पर तेज गति से जाते हुए दिखाई दे रही है। एसडीओ ने बताया कि 5-6 दिन पहले भी चोर करीब 93 हजार रुपये की केबल चुरा ले गए थे जिसकी शिकायत आदमपुर थाने में दी हुई है। पुलिस ने एसडीओ की शिकायत पर चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अंतिम संस्कार के स्थान को लेकर पोस्टमार्टम हाउस में जमकर हुई मारपीट, 8 लोग गंभीर-जानें विस्तृत रिपोर्ट

हमारी बेटियां बेटों से किसी भी क्षेत्र में कम नहीं : मेयर

आवश्यक वस्तुओं के साथ-साथ फलों के दाम भी निर्धारित करे प्रशासन : श्योराण