फतेहाबाद

जैन तेरापंथ युवक परिषद् ने भट्टू में चलाया सैनिटाइजेशन अभियान

आदमपुर/भट्टू,
जैन तेरापंथ युवक परिषद् भट्टू ने आदमपुर परिषद् के सहयोग से सैनिटाइजेशन अभियान चलाया। साध्वी वृंद ने मगलपाठ से अभियान की शुरुआत की। इस दौरान भट्टू के थाना प्रभारी औमप्रकाश चुघ व समाजसेवी ब्रह्मानंद गोयल ने मॉडल टाउन को सैनिटाइज करके लोगों को जागरुक किया। परिषद् प्रभारी सूर्यकांत जैन ने बताया आदमपुर के निकटवर्ती कस्बे भट्टू को कोरोना से मुक्त करने के लिए यह विशेष अभियान विनय जैन के निर्देशन में चलाया जा रहा है। अगले 3 दिन तक पूरे भट्टू कस्बे को सैनिटाइज किया जायेगा। अभियान को सफल बनाने के लिए आदमपुर से सुभाष जैन, राजेश गर्ग, मुकुल बंसल, सोमनाथ गुप्ता व अनूप बंसल की टीम अगले 3 दिन तक वहीं रहेगी।

इस दौरान माधोपुर जैन सभा ने मास्क, पीपीई किट, 120 फेस शिल्ड,4 आक्सीमीटर, 80 सैनिटाइजर बोतल व 300 लीटर हाइपोक्लोराइट भट्टू कस्बे को कोरोना से उभारने के लिए प्रदान किए। इस दौरान समाजसेवी डा. विजय कुमार, मास्टर राजेश कुमार, अखिलेश जैन, गोविंद गर्ग, व भंडारी जी ने जागरुकता अभियान चलाकर भट्टू के कोरोना मुक्त करने की शपथ ली। सूर्यकांत जैन ने बताया कि 3 दिनों में भट्टू कस्बे के सभी बाजार, घरों व प्रशासनिक भवनों को सैनिटाइज करने के साथ—साथ जिन घरों में कोरोना संक्रमित लोग है उन घरों को विशेष रुप से सैनिटाइज किया जायेगा।

फैंकना मत, राख की कीमत 640 रुपए किलोग्राम

Related posts

टोहाना में किसानों का धरना समाप्त, प्रशासन झूका—किसान नेता हुए रिहा

रात 12 बजे : जच्चा—बच्चा शौचालय में तड़फते रहे..बच्चे ने तोड़ दिया दम

Jeewan Aadhar Editor Desk

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के क्षेत्र में हो रहा है विकास कार्यों में घटिया सामग्री का प्रयोग, अधिकारियों ने जांच करवाने के दिए आदेश