हिसार

गुजवि के चार विद्यार्थियों का हुआ इंफोसिस में चयन

हिसार,
राज्य के सभी सरकारी विश्वविद्यालयों व महाविद्यालयों के लिए इंफोसिस की ओर से फरवरी माह में आयोजित राज्य स्तरीय ऑनलाइन कैंपस रिक्रूटमेंट ड्राइव में यहां के गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के चार विद्यार्थियों का चयन हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार व कुलसचिव प्रो. अवनीश वर्मा ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी है।
प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह ने कहा कि इंफोसिस लिमिटेड एक भारतीय बहुराष्ट्रीय सूचना प्रौद्योगिकी कंपनी है जो व्यापार परामर्श, सूचना प्रौद्योगिकी और आउटसोर्सिंग सेवाएं प्रदान करती है। कंपनी का मुख्यालय बैंगलोर में है। इंफोसिस नेक्सट जनरेशन की डिजीटल सेवाओं और परामर्श में एक वैश्विक शीर्ष कंपनी है। कम्पनी 50 से अधिक देशों में ग्राहकों को अपने डिजीटल परिवर्तन को नेविगेट करने में सक्षम बनाती हैं। उन्होंने बताया कि यूआईईटी एमडीयू, रोहतक के सौजन्य से हुए ई-स्टेट पूल कैंपस ड्राइव में विश्वविद्यालय के बीटेक सीएसई, आईटी, एमसीए व ईसीई 2021 पासिंग आउट बैच के 55 विद्यार्थियों ने भाग लिया। पीपीटी और ऑनलाइन टेस्ट के बाद पूरे राज्य से 55 विद्यार्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया। उनमें से 9 सरकारी संस्थानों के 32 विद्यार्थियों का चयन किया गया है, जिनमें से गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय हिसार के चार विद्यार्थियों का चयन हुआ है।
प्लेसमेंट निदेशक ने इंफोसिस अभियान के समन्वय के लिए एमडीयू, रोहतक के यूआईआईटी के टीपीओ डा. अरुण हुड्डा को धन्यवाद दिया। उन्होंने सीएसई विभाग के अध्यक्ष प्रो. धर्मेन्द्र कुमार, ईसीई विभाग के अध्यक्ष प्रो. दीपक केडिया तथा संबंधित विभागों के ट्रेनिंग प्लेसमेंट कोर्डिनेटर्स का विद्यार्थियों के मार्गदर्शन व उन्हें प्रेरित करने के लिए आभार जताया है। सहायक निदेशक डा. आदित्य वीर सिंह ने बताया कि चयनित विद्यार्थियों में बीटेक सीएसई के नितिन बंसल व सचिन शर्मा, एमसीए की जया तथा ईसीई के इशमित बामेल हैं।

Related posts

शिक्षा होती जरूरी, बिन शिक्षा जिंदगी अधूरी

20 जून 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

गायत्री परिवार ट्रस्ट के प्रथम स्थापना दिवस पर हवन-यज्ञ, भंडारे व विशाल नि:शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk