हिसार

श्री कृष्ण प्रणामी सीनियर सेकेंडरी का परीक्षा परिणाम रहा शानदार, 7 विद्यार्थियों ने प्राप्त किए शत्—प्रतिशत अंक

आदमपुर,
भादरा रोड स्थित श्रीकृष्ण प्रणामी सीनियर सेकेंडरी स्कूल का दसवीं कक्षा का परीक्षा परिणाम काफी शानदार रहा। स्कूल के प्राचार्य राकेश सिहाग ने बताया कि 7 विद्यार्थियों ने 100 में 100 अंक लेकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। वहीं 21 विद्यार्थियों को 95 प्रतिशत से ज्यादा तथा 26 विद्यार्थियों को 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक मिले।
दसवीं के इंचार्ज श्रवण कुमार ने बताया कि विद्यालय की मनीषा सपुत्री सुभाष मंडेरना, सलोनी सपुत्री श्रवण कुमार, मैन्सी सपुत्री वजीर सिंह, पूजा सपुत्री राकेश कुमार, तमन्ना सपुत्री ईश्वर सिंह, संध्या सपुत्री रमेश कुमार तथा अंकित सपुत्र राजेंद्र कुमार ने 100 में से 100 अंक प्राप्त किए। स्कूल के निर्देशक अशोक बंसल व प्रचार्य राकेश सिहाग ने शानदार परीक्षा परिणाम के लिए विद्यार्थियों, अभिभावकों व स्कूल स्टाफ को बधाई दी है।
मनीषा का कहना है कि वह अब नाॅन मेडिकल से आगे की पढ़ाई करेगी। आगे चलकर वह मैथ की दुनियां में नाम कमाना चाहती है।वहीं सलोनी,मैन्सी व संध्या ने बताया कि वह काॅमर्स से आगे की पढ़ाई करेगी। उनका लक्ष्य आगे चलकर सीए या सीएस बनकर कैरियर को आगे बढ़ाने का है। अंकित का कहना है कि वह मेडिकल संकाय में आगे की पढ़ाई करेगा। उसका लक्ष्य डाक्टर बनना है। कोरोना महामारी ने डाक्टर बनने के उसके लक्ष्य को और अधिक दृढ़ किया है। वहीं पूजा ने आर्ट्स में मैथ के साथ अपना कैरियर आगे बढ़ाने का लक्ष्य चुना है।
प्राचार्य राकेश सिहाग ने कहा कि यह काफी अच्छी बात है कि बच्चों ने पहले से ही अपने टारगेट निश्चित कर रखें है। अब इन बच्चों के सपनों को हकीकत में बदलने के लिए पहले से अधिक मेहनत करनी है। स्कूल स्टाफ इन बच्चों को लक्ष्य प्राप्ति के लिए पूरा-पूरा मार्गदर्शन करता रहेगा।
स्कूल के निर्देशक अशोक बंसल ने कहा कि विद्यार्थियों को इस बार चाहे इंटरनल असेसमेंट व प्रैक्टिकल के आधार पर नम्बर मिले हो, लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं की विद्यार्थियों ने पूरे साल काफी मेहनत की थी। इस शानदार परीक्षा परिणाम के लिए विद्यार्थी, अभिभावक व स्कूल स्टाफ बधाई के पात्र है।

Related posts

जारों लोग बने सैन्य शौर्य के गवाह..उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक ने भी किया सैन्य प्रदर्शनी का अवलोकन

आदमपुर : नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने पर पंजाबी समाज ने बांटी मिठाई VIDEO

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में विश्वविद्यालय में टिड्डी प्रकोप व नियंत्रण पर राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन