हिसार

अग्रोहा में बंद पड़े बस अड्डे को तुरंत प्रभाव से आरंभ करवाए सरकार : गर्ग

सीएम ने किया था उद्घाटन लेकिन बंद है अड्डा, रेलवे लाईन से भी नहीं जोड़ा जा रहा अग्रोहा को

हिसार,
अग्रोहा धाम अग्रोहा विकास ट्रस्ट के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने सरकार से मांग की है कि वह अग्रोहा में बंद पड़े बस अड्डे को तुरंत आरंभ करवाए। उन्होंने कहा कि इस बस अड्डे का उद्घाटन मुख्यमंत्री ने किया था लेकिन अभी तक बस अड्डा आरंभ नहीं हुआ है। इसके अलावा सरकार को अपने वायदे के अनुसार अग्रोहा को रेल लाइन से जोडऩा चाहिए।
बजरंग गर्ग यहां वैश्य समाज के प्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में अग्रोहा की समस्याओं पर विचार किया गया। उन्होंने कहा कि अग्रोहा महाराजा अग्रसेन जी की नगरी है। यहां पर 30 एकड़ में भव्य अग्रोहा धाम व महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज के साथ-साथ अनेक सामाजिक व धार्मिक संस्थाएं सैंकड़ों एकड़ में बनी हुई है मगर अफसोस है कि जिस अग्रोहा बस अड्डे का एक साल पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ऑनलाइन उद्घाटन किया था, वह एक-दो दिन चलने के बाद बंद हो गया। हजारों श्रद्धालु अग्रोहा धाम में मंदिरों के दर्शन के लिए व मेडिकल कॉलेज में इलाज कराने के लिए आते हैं, मगर अग्रोहा में बस अड्डा ना होने व अग्रोहा को रेलवे लाइन से ना जोडऩे के कारण जनता को अग्रोहा आने जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा केंद्रीय रेल मंत्री ने अग्रोहा रेलवे लाइन से जोडऩे की घोषणा किए हुए कई साल हो चुके हैं मगर अभी तक अग्रोहा को रेलवे लाइन से नहीं जोडऩे से देश के वैश्य समाज व गांव वासियों में बड़ी भारी नाराजगी है।
बजरंग गर्ग ने मुख्यमंत्री व परिवहन मंत्री से अपील की है कि अग्रोहा में बने बस अड्डा को हर प्रकार की मूलभूत सुविधाओं के साथ आरंभ किया जाए। उन्होंने मांग की कि अग्रोहा को उप तहसील बनाया जाए ताकि अग्रोहा के स्थानीय लोगों को छोटे-छोटे काम के लिए हिसार में ना आना पड़े। इस बैठक में हरियाणा प्रदेश संयोजक संजय अग्रवाल, पंजाब प्रधान स्वरूप चंद सिंगला, राष्ट्रीय महासचिव चुडिय़ा राम गोयल, कोषाध्यक्ष पवन गर्ग, ब्रह्मप्रकाश गोयल सोनीपत, विष्णु अग्रवाल मध्य प्रदेश आदि प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखे।

Related posts

किसान संगठनों ने किया एफसीआई कार्यालय पर प्रदर्शन

सहयोग चैरिटेबल ट्रस्ट ने बाड्या ब्राह्मणान के स्कूल में मास्क वितरित किए

भरी दोपहरी में भाजपा के खिलाफ गरजे व्यापारी, प्रदेशभर में आढ़तियों ने हड़ताल कर दिया धरना