हिसार

आदमपुर : मां ने डाक्टर बेटी से मारपीट कर बनाया बंधक, सुसराल में आकर की तोड़फोड़—मामला दर्ज

आदमपुर,
एक मां अपनी डाक्टर बेटी की इस कदर दुश्मन बन गई कि उसे बंधक बनाकर चोट पहुंचाने की कोशिश करने लगी। मौके पर पहुंची आदमपुर पुलिस ने डाक्टर बेटी को बचाया, इसके बाद मां मौके से चली गई।
पुलिस को दी शिकायत में महिला डाक्टर ने बताया कि उसकी शादी 2020 में आदमपुर हुई थी। मई 2021 में कुछ मेडिकल कारणों के चलते उसका गर्भपात हो गया। इसके बाद 20 जून को उसका जेठ और पति उसे लेने मायके पहुंचे तो मेरी मां ने उनके साथ गाली—ग्लौच की। इस दौरान जब वह अपने पति के साथ आने लगी तो मां ने धक्का देकर कमरे में धकेल दिया। इससे बेटी सिर में चोट लगी। मां के विरोध को देखते हुए पति और जेठ मौके से चले गए।
इसके बाद 23 जून को महिला डाक्टर के पति एसडीएम हनुमानगढ़ कोर्ट के संरक्षण से मां के घर से लेकर आए। 24 जून को महिला डाक्टर की मां अचानक आदमपुर स्थित सुसराल में आ पहुंची और बेटी पर यहां से वापिस चलने का दवाब बनाने लगी। मना करने पर मां एकदम हिंसक हो गई। उन्होंने अपनी बेटी घसीटना आरंभ कर दिया। डाक्टर बेटी मां से छुड़वाकर रसोई में चली गई।
मां ने पीछे पहुंच कर उसे रसोई में बंधक बना लिया। वहां लगा एक्वागार्ड तोड़ दिया। उसके पैर पर दूध का पतीला व आटे का थाल फैंक दिया। जिससे उसे चोट लग गई। बाद में मां ने गैस चुल्हा नीचे फैंक दिया। इससे गैस लीक होने लगी। समय रहते परिजनों ने गैस सिलेंडर को बाहर निकालकर बंद कर दिया। इसी दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई और महिला डाक्टर को मां के चुंगल से छुड़वाया। पुलिस जिस समय पीड़िता के बयान दर्ज कर रही थी उसी समय मौका पाकर आरोपी मां मौके से निकल गई। बाद में पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर उसकी मां के खिलाफ धारा 323/342/452/506 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

Related posts

दड़ौली के पास किसान से सरेआम लूट, पुलिस जुटी मामले की जांच में

अंहकार रहित जीवन जीने की कला सिखाती है भागवत: बालमुकुंद

अग्रोहा में भयानक हादसे में 4 की मौत, दर्जन भर से ज्यादा घायल