हिसार

कामधेनू के दिल्ली व हरियाणा के डीलर गोवा में हुए सम्मानित

कंपनी ने गोवा चैनल पार्टनर्स मीट में किया अपने शीर्ष डीलरों को पुरस्कृत

हिसार,
ब्रांडेड टीएमटी बार के खुदरा बाजार में भारत के सबसे बड़े विनिर्माता एवं विक्रेता कामधेनू लिमिटेड ने दिल्ली व हरियाणा के अपने डीलरों की कामयाबी का जश्न मनाने के लिए गोवा में चैनल पार्टनर्स मीट का आयोजन किया जहां उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले डीलरों को पुरस्कृत व सम्मानित किया गया। कामधेनू लिमिटेड के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक सतीश कुमार अग्रवाल तथा कंपनी के निदेशकों सचिन अग्रवाल, सुनील अग्रवाल व सौरभ अग्रवाल ने इस आयोजन को संबोधित किया। दिल्लाी व हरियाणा के 250 से अधिक डीलरों ने अपने परिवारों के संग इस कार्यक्रम में शिरकत की।
इस आयोजन के दौरान कुछ सत्र भी रखे गए जैसे-उत्पाद का परिचय, अभिनव मार्केटिंग व कारोबारी रणनीतियां, प्रचार अभियान, ब्रांड जागरुकता अभियान व बिक्री बढ़ाने के लिए खास तकनीकों की जानकारी। वित्त वर्ष 2022-2023 के लिए सभी डीलरों और वितरकों के लिए बिक्री लक्ष्य भी निर्धारित किए गए। इस आयोजन में तय लक्ष्य हासिल करते हुए कामधेनू ग्रुप की वृद्धि में योगदान देने वाले डीलरों को सम्मानित किया गया। विभिन्न श्रेणियों में 52 डीलरों को पुरस्कृत किया गया, बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा ने विजेताओं को अवार्ड देकर सम्मानित किया। लोकप्रिय बॉलीवुड गायक सुखविंदर सिंह ने इस शाम को संगीतमय बनाया और पुरस्कृत डीलरों व उनके परिवारों ने गीत संगीत का खूब आनंद लिया।
इस मौके पर कामधेनू लिमिटेड के सीएमडी सतीश कुमार अग्रवाल ने कहा कि चैनल पार्टनर व डीलर कामधेनू परिवार का अहम हिस्सा हैं। यह अवसर न केवल अपने चैनल पार्टनरों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सम्मानित करने का है बल्कि इससे हमें यह भी मौका मिला है कि हम उन्हें और अच्छी तरह जान सकें, उनकी जरूरत को समझ पाएं ताकि हम उन्हें बेहतर ढंग से सहयोग दे सकें और उनके साथ मिलकर काम कर सकें। इस आयोजन से हमें अपने विस्तारित परिवार से मिलने व उनके उदाहरणीय प्रदर्शन को सराहने का मौका मिला। यहां हमने उन्हें कड़ी मेहनत करने और कंपनी के लिए नई ऊंचाईयां हासिल करने के लिए प्रेरित किया है।
डीलरों को संबोधित करते हुए कामधेनू लिमिटेड के निदेशक सचिन अग्रवाल ने दमदार प्रदर्शन के लिए अपने डीलरों को बधाई दी। उन्हांने कहा कि वे डीलरों के आभारी हैं कि उन्होंने सिर्फ दिल्ली व हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे भारत के हर घर में कामधेनू को जाना-माना नाम बना दिया है। इसी जज्बे के संग हम निरंतर आगे बढ़ते रहेंगे और मजबूत होते रहेंगे। इस प्रकार के आयोजन बहुत अहम होते हैं क्योंकि इनसे हमें अपने डीलरों के साथ संबंधों को मजबूती देने में मदद मिलती है और साथ ही हम उन्हें कामधेनू लिमिटेड की तकनीकी इनोवेशंस और उत्पादों के बारे में भी सूचित करते हैं। इस चैनल पार्टनर्स मीट से कंपनी व उसके डीलरों के बीच रिश्ता मजबूत हुआ है। इस आयोजन के दौरान डीलरों ने अपने सुझाव दिए और कंपनी के वरिष्ठ प्रबंधन के साथ बातचीत की।

Related posts

अनाप-शनाप टैक्स की दरें होने के कारण देश में अर्थव्यवस्था चरमराई – बजरंग गर्ग

चिड़ौद-भेरियां रोड पर रेलवे अंडरब्रिज का विधायक ने किया शुभारंभ

Jeewan Aadhar Editor Desk

दड़ौली निवासी युवक की 8वीं रिपोर्ट भी पॉजिटिव