हिसार

आदमपुर : पार्टनर ने बेच खाया अनाज, लेनदारों ने की बेइज्जती तो रोहताश जहर खाकर दी जान

आदमपुर,
बिजनेस पार्टनर की धोखाधड़ी व बेइज्जती के चलते मानसिक रुप से परेशान होकर एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत पर एक महिला सहित 4 पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
फतेहाबाद जिला में पुलिस की नौकरी करने वाले महाबीर सिंह ने आदमपुर थाने में दी शिकायत में कहा कि उसका 30 वर्षीय बेटा रोहताश गांव चौधरीवाली निवासी पवन के साथ सांझेदारी में अनाज खरीद—बेच का काम करता था। 24 जून को महाबीर के भाई छोटूराम ने फोन पर रोहताश के जहरीले पदार्थ खाने की सूचना दी। गंभीर अवस्था में रोहताश को हिसार के नीजि अस्पताल में दाखिल करवाया गया।
महाबीर ने बताया कि उसने आईसीयू में जाकर पवन से जहर खाने का कारण पूछा तो उसने बताया कि मैंने व पवन ने सांझे में गांव से लगभग 19 लाख रुपये का अनाज खरीदकर हिसार में रखा हुआ था। पवन ने धोखे से मेरे को बिना बताए सारा अनाज बेच दिया। अनाज के सारे पैसे वह ले गया। पवन ने जिनसे अनाज उधार खरीदा था उनको भी पैसे नहीं दिए।
23 जून को पवन अपने साथ विजय, महेन्द्र व माया को लेकर पहले घर पर आया और फिर मेरे पास दुकान पर आ गये। दुकान पर आते ही महेन्द्र, विजय व माया ने मेरे से पैसे मांगे। इस पर मैंने पवन को पैसे देने को कहा। पवन ने पैसे देने से इंकार करते हुए पूरी देनदारी मुझ पर डाल दी। इसके बाद चारों तैस में आ गए और मेरे साथ धक्का—मुक्की देते अभद्र गालियां देते हुए धमकियां देने लगे। इस पर वह पूरी रात परेशान रहा। बिना कारण बेइज्जती होने पर वह मानसिक दवाब में आ गया और जहरीला पदार्थ खा लिया।
उपचार के दौरान 24 जून को रोहताश की मौत हो गई। आदमपुर पुलिस ने मृतक के पिता महाबीर की शिकायत पर पवन कुमार,विजय, महेंद्र व माया के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

Related posts

राजली गांव के युवाओं ने किया 67 यूनिट रक्तदान

25 मार्च 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

भगवान परशुराम जी के दिखाए मार्ग पर चलना होगा : डॉ. भारद्वाज