रोहतक

सावधान व्यापारियों! अंजान से सरसों मत खरीदना, वेयर हाउस से 2 करोड़ की सरसों गायब

6512 बैग सरसों के साथ सुरक्षा कर्मचारी भी गायब, पुलिस जुटी जांच में

कलानौर,
अनाज मंडी से लगभग 2 करोड़ रुपए की सरसों गायब हो गई। इतना ही नहीं जिस कर्मचारी को वेयर हाउस की सुरक्षा का जिम्मा सौंपा गया था, वह कर्मचारी भी पिछले कुछ दिनों से लापता बताया जा रहा है। जिसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। इस मामले की पूरी जानकारी उच्च अधिकारियों द्वारा पुलिस को दी गई। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

प्रबंधक वेयर हाउस कोहलावास ने पुलिस को शिकायत दी है कि उनके 8239 सरसों से भरे बैग कलानौर अनाज मंडी के एच.एस.ए.एम.बी गोदाम में रखे हुए थे। जिनकी सुरक्षा का जिम्मा कर्मचारी राजेश ग्रेवाल व जांच एजेंसी एसआईएस के पास था। जिस दिन से संबंधित कर्मचारी को सरसों की सुरक्षा का जिम्मा दिया गया। उस दिन से उसका फोन बंद आ रहा है। कर्मचारी से भी कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। ऐसे में जब अनाज मंडी पहुंचकर गोदाम को संभाला गया तो उसमें 1727 सरसों से भरे बैग ही मौके पर मिले, जबकि लगभग 6512 कट्टे मौके से गायब मिले। जिनकी कीमत करोड़ों में बताई जाती है।

वहीं इस मामले में जांच अधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि उन्हें स्टेट वेयरहाउस प्रबंधक कोल्हावास द्वारा एक शिकायत प्राप्त हुई, जिसमें बताया गया है कि उनके 8239 सरसों से भरे कटे कलानौर अनाज मंडी में रखे हुए थे। जिसमें से 6512 कट्टे सरसों के गायब मिले हैं। उन्होंने कहा कि सुरक्षा एजेंसी व राजेश ग्रेवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद पता चलेगा कि आखिर यह सरसों कहां गई।

Related posts

आंधी के कारण गिरा पोल, 3 डाक्टर हुए गंभीर रुप से घायल

50 फीट ऊंचे पुल से गिरी कार, 3 युवक गंभीर रुप से घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk

रोडवेज नेता दलबीर किरमारा के सम्मान समारोह में उमड़े कर्मचारी

Jeewan Aadhar Editor Desk