रोहतक हरियाणा

राहुल गांधी जन्मदिन पर कांग्रेस भवन में बैनर विवाद, तंवर समर्थकों ने हुड्डा का होर्डिंग तोड़ कर लगाया राहुल गांधी के जन्मदिन का होर्डिंग

रोहतक,
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर के समर्थकों ने आज यहां कांग्रेस भवन पर लगे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के विशाल होर्डिंग को तोड़ कर उसके स्थान पर राहुल गांधी के जन्मदिन से संबंधित एक नया व विशाल होर्डिंग लगा दिया। इस घटना के बाद स्थानीय कांग्रेस भवन में दोनों धड़ों के बीच गरमागरमी का माहौल पैदा हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे हुड्डा समर्थक पूर्व विधायक व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बीबी बत्रा के साथ तंवर समर्थकों की काफी बहस व गरमागरमी हुई। आखिरकार बात बढ़ते देख कर बीबी बत्रा को वहां से निकलना पड़ा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने 16 जून को रोहतक में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन पर 19 जून को व्यापक कार्यक्रम आयोजित करने के निर्देश दिये थे। इसी सिलसिले में तंवर समर्थक कांग्रेस भवन पर राहुल के जन्मदिन से संबंधित विशाल होर्डिंग लगाने पहुंचे थे। तंवर समर्थकों ने कांग्रेस नेता आनंद सिंह हुड्डा के नेतृत्व में भूपेंद्र हुड्डा के फोटो वाले होर्डिंग को उतार कर फैंक दिया और उसके स्थान पर राहुल गांधी के जन्मदिन की शुभकामना वाला होर्डिंग टांग दिया। इस होर्डिंग पर राहुल गांधी के अलावा अशोक तंवर का ही फोटो लगा हुआ है।

जब हुड्डा के होर्डिंग को उखार कर फैंक देने की सूचना पूर्व विधायक बीबी बत्रा को मिली तो वे आनन फानन में डा. अंबेडकर चौक पर स्थित कांग्रेस भवन पहुंचे। वहां मौजूद तंवर समर्थकों से उन्होंने कहा कि होर्डिंग तोड़ने की बजाए खाली जगह पर नया होर्डिंग लगाना चाहिये था। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह होर्डिंग तोड़ने की परंपरा बिल्कुल गलत है और इससे आपसी सौहार्द खराब होता है।

वहां मौजूद तंवर समर्थकों ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से बड़ा कोई नहीं है। उनका जन्मदिन मनाने के लिए पुराना होर्डिंग हटाया गया है। इसके बाद तंवर समर्थकों व बीबी बत्रा के बीच तू-तू-मैं-मैं शुरू हो गई। काफी देर तक गरमागरमी होती रही। कांग्रेस नेता आनंद सिंह हुड्डा ने तैश में आए कार्यकर्ताओं की भीड़ से खींच कर बीबी बत्रा को एक अलग कुर्सी पर बिठाया। बाद में मामला ज्यादा गरम होता देख कर बीबी बत्रा ने मौके से खिसकने में ही भलाई समझी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

50 फीट ऊंचे पुल से गिरी कार, 3 युवक गंभीर रुप से घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk

शहीद के घर पहुंचे केजरीवाल ने 1 करोड़ रुपए और एक नौकरी देने की घोषणा की

Jeewan Aadhar Editor Desk

वित्तमंत्री का विरोध करने जा रहे जाट आरक्षण संघर्ष समिति के लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

Jeewan Aadhar Editor Desk