देश

भाजपा कार्यकर्ताओं व किसानों में झड़प, जमकर चली लाठियां

नई दिल्ली,
दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर हंगामा हुआ है। गाजपुर बॉर्डर पर झड़प प्रदर्शनकारी किसानों और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुई। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री अमित वाल्मिकी नियुक्ति के बाद पहली बार गाजियाबाद आ रहे थे। यूपी बॉर्डर पर दिल्ली से आते समय भाजपा कार्यकर्ता वहां उनके स्वागत के लिए इकट्ठा हुए थे, जैसे ही उनका काफिला वहां पहुंचा, कार्यकर्ताओं ने स्वागत करना शुरू कर दिया, तभी दूसरी तरफ से किसान वहां पर काले झंडे लेकर पहुंच गए और वहां पर भगड़द की स्थिति पैदा हो गई।

घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें प्रदर्शनकारी किसान भाजपा नेताओं की गाड़ी पर हमला करते नजर आ रहे हैं। प्रदर्शनकारी किसानों के हमले के बाद भाजपा नेता अमित वाल्मिकी किसी तरह से अपनी गाड़ी लेकर वहां से भागे, लेकिन उसके बाद भी किसानों ने लाठी डंडों के साथ वहां आस पास की गाड़ियों पर हमला किया और कई गाड़ियों को तोड़ दिया।

इस पूरे हंगामे में किसान नेता राकेश टिकैत ने बीजेपी पर कई संगीन आरोप लगाए। उनका कहना है कि बीजेपी नेता हमारे मंच पर आए थे और अपने नेता का स्वागत करने लगे थे, यह गलत है।

वहीं भारतीय किसान यूनियन का कहना है, ‘भाजपा के कार्यकर्ताओं ने आज गाजीपुर बॉर्डर पर फ्लाईवे के बीच मंच के पास भारी संख्या में इकट्ठे होकर किसी नेता के स्वागत के बहाने ढोल बजाकर आंदोलन विरोधी नारे लगाए। भाकियू कार्यकर्ताओं के मना करने लाठी डंडों से हमला किया, जिसमे किसान घायल हुए हैं।’

वहीं, अगले ट्वीट में भारतीय किसान यूनियन ने कहा, ‘भाजपा अब आंदोलन को हिंसा से तोड़ना चाहती है जिसका उदाहरण आज की गाजीपुर बॉर्डर पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा की गई हिंसा है, सभी किसानों से अनुरोध है इनके बहकावे में ना आएं और अपने आंदोलन को बचाए रखें।’

Related posts

BJP अब मोदी जनता पार्टी हो चुकी है-सुरजेवाला

स्कूल बस गिरी खाई में, 6 बच्चों की दर्दनाक मौत

‘BFF’ लिखने से पता नहीं चलता कितना सेफ है फेसबुक अकाउंट, जानें- क्या है मतलब