हिसार

आदमपुर : बच्चा न होने पर विवाहिता से मारपीट, पुलिस ने किया 4 के खिलाफ मामला दर्ज

आदमपुर,
जवाहर नगर में विवाहिता ने ससुराल जनों पर मारपीट करने व जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पीड़िता अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन है। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर सुसराल जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।
पुलिस को दिए बयान में विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी 2016 में जवाहर नगर में भपेंद्र के साथ हुई थी। शादी के बाद बच्चा न होने के कारण सुसराल वाले बांझ कहकर उससे मारपीट करने लगे और तलाक के लिए दवाब बनाने लगे। लगातार मारपीट से परेशान होकर वह अपने मायके चली गई। 28 जून को वह गांव के उप सरपंच नरेश व अपने परिजनों के साथ सुसराल आई। उस समय उसके पति घर से बाहर निकल गए। परिजन उसे दादी सास, देवर व मामा सुसर की उपस्थिती में सुसराल छोड़ गए।
शाम करीब साढ़े चार बजे उसके पति घर पर आए। आते ही सुसराल वालों ने फिर से बांझपन का हवाला देते हुए उसे घर से निकल जाने को कहा। विरोध करने पर उन्होंने पीटना आरंभ कर दिया। इन लोगों ने पहले गला दबाने की कोशिश की। फिर हॉकी से पिटाई आरंभ कर दी। हॉकी से पिटाई होने के कारण वो जोर से चिल्लाई तो पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। उन्होंने उन लोगों के चुंगल से उसे छुड़वाया। इसके बाद उसने अपने पिता को पूरी घटना से अवगत करवाया। पिता ने आदमपुर थाने में फोन करके पुलिस को मौके पर भेजा।
पुलिस के आने के बाद दादी सास व पति ने आदमपुर नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद पीड़िता को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रैफर कर दिया गया। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर दादी सास गीता देवी, पति भूपेंद्र, मामा ससुर हरिसिं​ह व देवर भवानी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है।

Related posts

नलवा हलका की रैली को सफल बनाएं महिलाएं : सोनाली

Jeewan Aadhar Editor Desk

कर्मचारियों की मांगों व समस्याओं की हो रही अनदेखी : खटाना

छात्रों के हित के लिए काम करेगा छात्र संगठन : योगेश चौधरी