हिसार

फूड टेक्नोलोजी विभाग में पढ़ते—पढ़ते ही 2 विद्यार्थियों को मिली जॉब

आदमपुर,
राजकीय बहुतकनीकी के फूड टेक्नोलोजी विभाग में हिसार में स्थित कंपनी श्री एसएस फूड ने विद्यार्थियों का साक्षात्कार लिया। श्री एसएस फूड हिसार से आये अधिकारी साहिल सिंघल व एनपी सिंह ने विद्यार्थियों को कंपनी के बारे में जानकारी दी व कंपनी में कर्मचारियों के भविष्य की योजनाओं के बारे में अवगत करवाया। विद्यार्थियों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया गया। इसमें फूड टेक्नोलोजी के दो विद्यार्थियों नीरज सैन व सुभम बसंल का चयन हुआ।
कार्यकारी प्राचार्य कुलवीर सिंह अहलावत व टीपीओ वेदपाल यादव ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना की। बाकी सभी विद्यार्थियों को हताश ना होने की सलाह देते हुए कहा कि अभी और आगे बहुत कंपनियां कैंपस में आने वाली है और वे कैंपस इंटर्व्यू में आने वाली अन्य कंपनियों के साक्षात्कार के लिये तैयारी करें।
इस अवसर पर कार्यकारी विभागाधयक्ष राजेश जिंदल ने फूड टेक्नोलोजी विभाग में विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिये किये जाने वाले प्रयासों से सभी को अवगत कराया। टीपीओ वेदपाल यादव ने विभाग में कैंपस इंटर्व्यू के लिये आने वाली अन्य कंपनीयों के कार्यक्रम से अवगत करवाया। कैंपस साक्षात्कार में चयन पर प्राध्यापक बंसीलाल,नीरु रानी,मोहित जिंदल, मनिंदर सहित सभी स्टाफ सदस्यों ने विद्यार्थियों को बधाई दी।

Related posts

सीनियर स्टेट थ्रौबाॅल चैंपियनशिप में शांति निकेतन स्कूल के खिलाडियों ने जीता ब्रोंज मैडल

प्रदेश में हर साल होती हैं डेढ़ लाख सडक़ दुर्घटनाएं,यातायात नियम सख्त होने से 4 फीसदी कम हुई सडक़ दुर्घटनाएं

कोरोना में आमजन को जागरूक करने के लिए जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण चला रहा विशेष अभियान