हिसार

मॉडल टाउन गुरूद्वारा में आयोजित विशाल वेक्सीनेशन शिविर में 951 को लगाई डोज

शिविर में पहली व दूसरी डोज दी गई नागरिकों को

नागरिकों की सुविधा के लिए भविष्य में भी लगाए जाएंगे शिविर : डा. वैभव बिदानी

हिसार,
मॉडल टाउन स्थित गुरूद्वारा में डा. वैभव बिदानी व उनकी युवा टीम की ओर से लगाए गए विशााल वेक्सीनेशन शिविर में 951 लोगों को वेक्सीन लगाई गई। वेक्सीन लगवाने आए नागरिकों के लिए बैठने व जलपान की व्यवस्था भी की गई।
शिविर के आयोजक डा. वैभव बिदानी, कुनाल राजपाल एवं विक्रांत जैन ने बताया कि शिविर में 18 वर्ष से उपर आयु वर्ग के नागरिकों को वेक्सीन लगाई् गई। इस दौरान जिन नागरिकों को दूसरी डोज लगनी थी, उन्हें दूसरी डोज लगाई गई तथा जिन्हें पहली डोज लगनी थी, उन्हें पहली डोज लगाई गई। शिविर के दौरान गुरूद्वारा सिंह सभा मॉडल टाउन, स्वास्थ्य विभाग की टीम में शामिल डा. मोनिका, दीक्षा, बिजली निगम से एसडीओ पुल्कित व बाहर की व्यवस्था बनाए रखने में यातायात पुलिस का सहयोग काबिलेतारीफ रहा। इसके अलावा राजीव कौशिक, विक्रांत जैन, लक्ष्मण गर्ग, नितिन आनंद, अभिमन्यु, ललित, सुनील अनेजा, जसविन्द्र, आनंद, जोनी, राहुल कौशिक, आदित्य ऐलावादी, नवीन कुमार व अन्य युवा टीम ने शिविर के आयोजन में अपना सहयोग दिया।
डा. वैभव बिदानी ने शुक्रवार को बताया कि भविष्य में भी नागरिकों की सुविधा के लिए इस तरह के शिविर लगाए जाएंगे ताकि उन्हें कोई असुविधा न हो। उनका प्रयास है कि अधिक से अधिक नागरिक वेक्सीनेशन करवाकर खुद को व दूसरों को कोरोना के खतरे से सुरक्षित करें।

Related posts

सत्संग मानव के अच्छे चरित्र का शोरूम : साध्वी शक्तिपुरी

14 जनवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक ने फ्लैग मार्च निकाला, नाकों व सड़कों का किया निरीक्षण