हिसार

कामवाली की ब्लैकमेलिंग, घरेलू कलह और ध​मकियों से परेशान मार्केट कमेटी के ऑक्शन रिकार्डर ने की आत्महत्या

हिसार,
हिसार की इंजिनियर्स कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने मानसिक परेशानी में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता ने मृतक की पत्नी, उसके भाई, पिता और माता के साथ—साथ कामवाली नौकरानी व एक अन्य युवक पर मानसिक रुप से परेशान करके आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है।
पुलिस को दी शिकायत में रोहतक के भाली आनंदपुर निवासी रिटायर्ड सरकरी वकील बलवान सिंह ने बताया कि उसका बेटा सुरेंद्र सिंह भिवानी जिला के सिघनवा मार्केट कमेटी में ऑक्शन रिकार्डर के पद कार्यरत था। पिछले कुछ समय से वह हिसार में अपनी पत्नी अखिला व 3 बच्चों के साथ रहा था। करीब 20 दिन पहले अखिला घर का सारा समान और 50 हजार की नगदी लेकर अपने पिता, भाई और मां के साथ मायके डाया चली गई। इससे सुरेंद्र काफी तनाव में आ गया।
वहीं भिवानी में रहते समय सुरेंद्र के घर पर काम करने वाली मीनू नामक युवती लगातार ब्लैकमेल और टॉर्चर करके पैसे ऐंठ रही थी। अब वह सुरेंद्र पर शादी करने का दवाब बना रही थी। मीनू उसे धमकी दे रही थी कि यदि उससे शादी नहीं की तो वह उसे गलत केस में फसा देगी। इसके अलावा भिवानी निवासी प्रवीण ने सुरेंद्र से 8/10 लाख रुपए ले रखे थे। बार—बार मांगने पर वह पैसे देने के स्थान पर धमकियां देने लगा। पारिवारिक कलह, मीनू की ब्लैकमेलिंग और प्रवीण की धमकियों से सुरेंद्र काफी तनाव में आ गया और आज पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली। आजाद नगर पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर मामला दर्ज करके छानबीन आरंभ कर दी है।

Related posts

ज्ञान को अपडेट रखें व ईमानदारी से कर्तव्य निभाएं प्रतिभागी : केपी

Jeewan Aadhar Editor Desk

बच्चों में धर्म, संस्कार व नैतिक शिक्षा जैसे संस्कार होने जरूरी : आचार्य सच्चिदानंद

Jeewan Aadhar Editor Desk

गुजवि में ‘कोविड-19 के फीयर फेक्टर’ विषय पर वेबिनार का आयोजन