हिसार

आदमपुर के गांव काजला में सोनाली फोगाट का विरोध, भारी पुलिसबल की सुरक्षा में हुई बैठक—देखें वीडियो

आदमपुर,
भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का आदमपुर विधानसभा के काजला गांव में जमकर विरोध हुआ। सोनाली फोगाट रविवार को काजला मंडल के कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंची थी। इस दौरान गांव के युवाओं ने उनके खिलाफ नारे लगाएं। भाजपा कार्यकर्ताओं को विरोध का आभास पहले से ही था। इसके चलते काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात था। विरोध को देखते हुए प्रशासन ने हिसार से अतिरिक्त पुलिस बल को गांव में भेज रखा था।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

बैठक के दौरान भाजपा कार्यकर्ता अपनी पार्टी के जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे वहीं बाहर के गांव के युवा भाजपा के खिलाफ नारे लगा रहे थे। युवाओं में भाजपा से ज्यादा सोनाली फोगाट के चैलेंज से ज्यादा रोष था। बता दें, भाजपा नेत्री ने सुंडावास में विरोध के बाद सोशल मीडिया पर लाइव आकर आंदोलनकारियों को फालतू लोग कहते हुए कहा था कि बैठक तो होकर रहेगी, देख लेंगे कि कौन बैठक करने से कौन रोकता है। इस चैलेंज के बाद से काजला के युवाओं में भारी रोष था। इसके चलते वे लगातार सोनाली फोगाट के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।

बहरहाल पुलिस प्रशासन की सुरक्षा में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपनी बैठक तो कर ली, लेकिन गांव के युवाओं में इसको लेकर रोष साफ देखा जा रहा है। ऐसे में पार्टी को आने वाले चुनाव में यहां भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Related posts

नगर की समस्याओं बारे 27 को मेयर से मिलेगा नागरिक मंच

रेहड़ी वालों को परेशान करनेे वाले निगम अधिकारियों को नजर नहीं आ रहे बड़े-बड़े अवैध कब्जे व अतिक्रमण : महला

भारतीय जीवन बीमा निगम हिसार शाखा-2 कर्मचारी यूनियन के वार्षिक चुनाव सम्पन्न

Jeewan Aadhar Editor Desk