हिसार

आदमपुर : छात्रा को धमकी देकर गंदी बात करने व जबरन संबंध बनाने की बात कहने पर मामला दर्ज

आदमपुर,
आदमपुर पुलिस ने थाना के अंतर्गत आने वाले अग्रोहा खंड के एक गांव की 12वीं कक्षा के छात्रा की शिकायत पर पड़ोसी गांव के युवक द्वारा उसका पीछा करने, जान से मारने की धमकी देकर फोन पर गंदी-गंदी बातें करने व संबंध बनाने की बात कहने पर उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में 12वीं कक्षा की छात्रा ने बताया कि वह फतेहाबाद जिले के एक गांव के सरकारी स्कूल में बाहरवीं कक्षा में पढ़ती है। छात्रा ने बताया कि जब वह स्कूल जाती थी तो गांव सारंगपुर का एक युवक उसका पीछा करता था और कई बार उसने रास्ते में उसे रोका और डराया-धमकाया कि अगर वह उससे बात नहीं करेगी तो वह उसे जान से मार देगा या उसके चहेरे पर तेजाब फैंक देगा।

एक दिन युवक ने उसे मोबाइल फोन दिया और उसे डराते हुए कहा कि वह उससे फोन पर बात किया करे। डर के मारे उसने फोन ले लिया और युवक उससे फोन पर गंदी-गंदी बाते करने लगा एवं बात करने से मना करने पर उसे जान से मारने की धमकी देता। पीड़िता ने बताया कि स्कूल जाते समय वह उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा, लेकिन डर के कारण उसने अपने माता-पिता को नहीं बताया कि युवक उसे परेशान करता है। छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया कि अब उक्त युवक उसे गलत संबंध बनाने को कहता है और इंटरनेट मीडिया पर उसकी फोटो अपलोड कर उसे बदनाम कर रहा है।

Related posts

तेज रफ्तार के चलते हुआ सड़क हादसा, एक घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्रदर्शन में उमड़ी भीड़ से उत्साहित आंगनवाड़ी महिलाओं ने दी कड़े आंदोलन की चेतावनी

Jeewan Aadhar Editor Desk

‘इतनी कृपा मैयाजी बनाए रखना मरते दम तक सेवा में लगाए रखना…