हिसार

डिप्टी सीएम के विरोध प्रदर्शन में दिल का दौरा पड़ने से किसान की मौत VIDEO


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

अग्रोहा,
अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के स्थापना दिवस को लेकर आयोजित कार्यक्रम में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के पहुंचने का विरोध कर रहे किसान की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

बता दें, दुष्यंत चौटाला के आने की खबर मिलते ही भारी तादाद में किसानों ने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने का प्रयास किया। इस बीच पुलिस ने किसानों को हाईवे के पास ही रोक दिया। किसानों ने डिप्टी सीएम व सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

विरोध के दौरान कुलेरी गांव निवासी किसान महेन्द्र सिंह को हार्ट अटैक आ गया। बेहोश होने पर उन्हें तुरंत अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया। संयुक्त किसान मोर्चा, हिसार के सदस्य सदानन्द राजली ने बताया कि महेन्द्र सिंह की मौत हो गई है। इससे पहले कुलेरी गांव सरपंच प्रतिनिधि व लांधड़ी टोल के किसान नेता संदीप सिवाच मेडिकल कॉलेज में अंदर जाने का प्रयास कर रहे थे। जिन्हें डीएसपी अभिमन्यु ने वहीं रोक लिया।

मौके पर डीआईजी बलवान सिंह राणा पहुंचे तो किसानों और उनके बीच बहस हो गई। इसके बाद डीआईजी उन्हें बेहोश हुए किसान से मिलवाने के लिए ले गए। पुलिस की ओर से किसानों को आगे बढ़ने से रोका गया तो किसानों ने मांग की कि पुलिस उन्हें शांति से बैठकर प्रदर्शन करने की अनुमति दे।

अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के स्थापना दिवस और स्वर्गीय ओमप्रकाश जिंदल के 91वें जन्मदिवस पर कोरोना वॉरियर्स के लिए शनिवार को सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है। समारोह में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला मुख्यातिथि हैं।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

एचएयू से प्रशिक्षण हासिल कर स्थापित करें स्वरोजगार, दूसरों को भी करें प्रेरित : कुलपति

हिसार : हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंका

हिसार जिले में 2 लाख 22 हजार 602 वैक्सीन डोज दी गई : डीसी