हिसार

हिसार : फेसबुक वाली सपना से दोस्ती महिला को पड़ी भारी, शुरु हुआ ब्लैकमेलिंग का गंदा खेल

पैसे और शारीरिक संबंध बनाने की मांग पूरी न होने पर परिवार को जान से मारने की धमकी

हिसार,
हिसार के आजाद नगर एरिया की एक 26 वर्षीय महिला की फेसबुक पर एक सपना नामक युवती से ऑनलाइन दोस्ती हुई। धीरे-धीरे बातचीत आगे बढ़ी तो महिला ने खुद के, परिवार के बारे में जानकारियां अपनी नई दोस्त सपना से शेयर कर दी। बाद में अपना पर्सनल नंबर भी शेयर कर दिया।

इसके बाद महिला को पता चला कि जिसे वह एक युवती समझकर बात कर रही है वह एक योगराज नाम का लुधियाना का युवक है और उसको झांसे में लेकर उसके व परिवार की तमाम जानकारी उससे पूछ ली। अब आरोपी योगराज महिला को ब्लैकमेल कर पैसे व शारीरिक संबंध का दबाव बना रहा है और ऐसा नहीं करने पर उसके परिवार को खत्म करने की धमकी दे रहा है।

योगराज ने महिला को उसी की फोन कॉल, फोटो, वीडियो आदि को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी योगराज ने इसके बदले में महिला से पैसे व शारीरिक संबंध की मांग की। जब महिला ने इनकार किया तो आरोपी युवक उसके घर तक आ गया और उससे साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की।

आरोपी ने महिला को उसके पति व बच्चे को भी जान से मारने की धमकी भी दी। अपनी गलती के कारण इस जाल में फंसने वाली महिला ने इन सब से निकलने व परिवार की इज्जत को बचाने के लिए आत्महत्या करने का प्रयास भी किया। जब इस पूरे मसले के बारे में महिला के पति को मालूम हुआ तो उन्होंने इस पूरे प्रकरण की आजाद नगर थाना पुलिस को शिकायत दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

गुरुग्राम पारिवारिक न्यायालय के न्यायधीश का वकीलों से किया दुव्र्यवहार निंदनीय : बिश्नोई

कोविड-19 : जिला का रिकवरी रेट 96 प्रतिशत के पार : डीसी

Jeewan Aadhar Editor Desk

29 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले कार्यक्रम