करनाल हरियाणा

रविवार सुबह : सड़क हादसे में पति—पत्नी और बेटी की हुई दर्दनाक मौत

करनाल,
रविवार सुबह करनाल के घरौंडा टोल टैक्स के नजदीक एक भीषण सड़क हादसा हो गया। दो कारों के टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रुप से घायल है। मृतकों में पति—पत्नी और बेटी शामिल है।
ऐसे हुआ हादसा
घटना सुबह करीब सवा सात बजे की है। दिल्ली का एक परिवार अपनी होंडा सिटी कार से पोंटा साहिब के लिए जा रहा था। घरौंडा टोल प्लाजा से पहले होंडा सिटी कार ने यू—टर्न लेने की कोशिश की। इस दौरान चंडीगढ़ से आ रही एक मर्सिडीज कार ने होंडा सिटी कार को जोरदार टक्कर मार दी। इससे कार के अंदर फिट सीएनजी सिलेंडर प्रेशर में वाल से अलग होकर गाड़ी के पिछले हिस्से को फाड़ते हुए कुछ मीटर दूर जाकर गिरा। हादसे में होंडा सिटी कार सवार पति-पत्नी और बेटी की मौत हो गई, दो अन्य घायल हैं। मृतकों की डेडबॉडी बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गई। घायलों को करनाल के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मर्सिडीज कार सवार सुरक्षित हैं। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
ये थे कार में सवार
कार में लोगों की पहचान उनके पीछे आ रही परिवार की अन्य दो कार में सवार लोगों ने की। कार में गुरदीप (55), पत्नी गुरमीत कौर (54) , बेटी जसप्रीत कौर (30), दामाद कुलविंदर (32), बेटा अमनदीप (26) सवार थे। इनमें से गुरदीप, गुरमीत कौर और जसप्रीत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कुलविंदर और अमनदीप गंभीर रुप से घायल है। नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
क्या बोली पुलिस
पुलिस जांच अधिकारी गुरदीप ने बताया कि उन्होंने दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक दिल्ली के रहने वाले हैं, जो पोंटा साहिब एक भोग में शामिल होने जा रहे थे। उनके परिजन मौके पर आ चुके है। मामले की जांच चल रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कार से 17 लाख रुपये लेकर मोटरसाइकिल सवार फरार,पुलिस मौके पर पहुचीं

गोल्ड लोन फर्म के स्टाफ को बंधक बना नकाबपोशों ने लूटा 4 करोड़ का सोना

अवैध वसूली करने वाला पुलिसकर्मी हुआ लाइन हाजिर