हिसार

रोडवेज डिपो प्रधान रामसिंह बिश्नोई पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

प्रधान ने दूसरी यूनियन के लोगों पर लगाया आरोप, अस्पताल में उपचाराधीन

हमला निंदनीय, शुक्रवार को गेट मीटिंग करके कर्मचारियों को देंगे जानकारी : किरमारा

हिसार,
हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के हिसार डिपो प्रधान रामसिंह बिश्नोई पर वीरवार सुबह दूसरी यूनियन से जुड़े कुछ लोगों ने जानलेवा हमला करके घायल कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है, वहीं घायल रामसिंह को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
अस्पताल में उपराधीन रामसिंह बिश्नोई ने बताया कि वे डिपो की कैंटीन में बैठे चाय पी रहे थे। इसी दौरान दूसरी यूनियन से जुड़े राजपाल नैन, राजबीर दुहन, रणबीर सोरखी व दो तीन अन्य आए और आते ही कहने लगे कि तुमने हमारी शिकायतें कर रखी है, हमारे को जो सजा हुई है, उसके बारे में कर्मचारियों में प्रचार कर रहे हो, तीन—चार दिन पूर्व एक फ्लाइंग बस का वीडियो वायरल होने व उस वीडियो में रणबीर सोरखी व अन्य के शराब पीते हुए व ताश खेलते हुए दिखाए जाने को लेकर भी इन्होंने नाराजगी जताई और कहा कि आज इसको छोड़ेगे नहीं। रामसिंह के अनुसार जब मैने उन्हें ऐसा भी कुछ होने से मना किया तो ये गाली—गलौच करने लगे और इन सभी ने मेरे उपर कुर्सिंयां उठाकर फेंकी और आसपास पड़ी लाठियों—डंडों से हमला कर दिया। कर्मचारियों व अन्य लोगों ने बीच—बचाव करके उन्हें अलग किया और किसी तरह उनसे बचकर आया। उन्होंने कहा कि प्रधान राजपाल नैन को सीबीआई की विशेष अदालत ने अलग—अलग धाराओं में 12 साल की सजा की हुई है यह मामला मुख्यालय के ध्यान में है। राजपाल इस बात से रंजिश रखता है और आरोप लगाता है कि मैने उसकी शिकायत की है। उन्होंने कहा कि रोडवेज की फ्लाइंग बस में शराब पीते हुए व ताश खेलते हुए का जो वीडियो वायरल हुआ है, वे लोग यहां आकर माहौल खराब कर रहे हैं। उन्होंने पुलिस एवं विभागीय अधिकारियों से उक्त आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
उधर, यूनियन के राज्य प्रधान दलबीर किरमारा ने डिपो प्रधान रामसिंह बिश्नोई पर हुए हमले ​की निंदा की है। उन्होंने कहा कि शुक्रवार सुबह गेट मीटिंग करके कर्मचारियों के सामने पूरा मामला रखेंगे। उन्होंने कहा कि दूसरे डिपो से यहां आकर माहौल खराब करने वालों पर विभाग को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए ताकि वे कर्मचारियों का भाइचारा खराब न कर सकें। उन्होंने कहा कि यदि सीबीआई कोर्ट ने सजा की है और ताश खेलते व शराब पीते हुए की वीडियो वायरल हुई है तो उसमें रामसिंह बिश्नोई का क्या कसूर है, लेकिन ऐसे लोग अपने कारनामें छिपाने के लिए लड़ाई—झगड़ा करके अपनी झेंप ​मिटा रहे हैं।

Related posts

दलितों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में बाबा रामदेव वकील की मार्फत अदालत में पेश

चौधरीवास धाम में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया होली-फाग महोत्सव

शोध : रस्सी कूद..जॉगिंग..तैराकी कर देगा डायबिटीज को कंट्रोल

Jeewan Aadhar Editor Desk