हिसार

गुजविप्रौवि हिसार के दो विद्यार्थियों का हुआ दिल्ली आधारित कंपनी में चयन

हिसार,
गुरू जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, हिसार के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के सौजन्य से हुए ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में विश्वविद्यालय के दो विद्यार्थियों का चयन दिल्ली आधारित कंपनी न्यूटेक प्रिंट सर्विसेज में हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार व कुलसचिव प्रो. अवनीश वर्मा ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी है।
प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह प्रताप सिंह ने बताया कि न्यूटेक प्रिंट सर्विसेज-इंडिया पुस्तक प्रिंटिंग व हाई-एंड कॉमर्शियल प्रिंट उत्पादन में माहिर है। इस ई-कैंपस ड्राइव में बीटेक प्रिंटिंग एंड पैकेजिंग 2021 पासिंग आऊट बैच के 32 विद्यार्थियों ने भाग लिया। एक ऑनलाइन परीक्षा के बाद हुए तकनीकी साक्षात्कार के आधार पर विश्वविद्यालय के दो विद्यार्थियों दिवेश कौशल व सौरव तंवर का चयन किया गया है।
प्लेसमेंट निदेशक ने ड्राइव के संचालन के लिए न्यूटेक प्रिंट सर्विसेज के मैनेजिंग डायरेक्टर रवि शरोफ को धन्यवाद दिया। उन्होंने विद्यार्थियों का मार्गदर्शन करने और उन्हें प्रेरित करने के लिए विभाग के प्रिंटिंग विभाग के अध्यक्ष प्रो. आरोहित, ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट कोर्डिनेटर्स बिजेंद्र कौशिक व मोहित आनंद का आभार व्यक्त किया है। सहायक निदेशक डा. आदित्य वीर सिंह ने बताया कि चयनित विद्यार्थियों में बीटेक प्रिंटिंग के दिवेश कौशल व सौरव तंवर शामिल हैं।

Related posts

आचार्या तुलसी ने अणुव्रत आंदोलन के रुप में मानव को अमृत भंडार दिया— मुनि श्री विजय कुमार

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर : मायके में रह रही 2 बच्चों की मां लापता

उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने किया कार्यालय की विभिन्न शाखाओं का निरीक्षण