बिहार

यौन शोषण का आरोप लगाकर शादी को राजी हुई युवती

पटना
पूर्व आईएएस कृष्ण बिहारी प्रसाद सिन्हा के बेटे निखिल प्रियदर्शी और पूर्व मंत्री की बेटी प्रिया करीब 5 माह से मुकदमेबाजी और आरोप-प्रत्यारोप के बाद आज आपस में समझौता करने व शादी के लिए राजी हो गए।
पहले पीड़िता हर हाल में अपने प्रेमी को सजा दिलाना चाहती थी। लेकिन अब उसी से शादी करने को राजी है। आज एससीएसटी कोर्ट में निखिल और प्रिया मौजूद थे। निखिल यहां अपनी रेगुलर जमानत की अर्जी पर सुनवाई के लिए आया था।प्रिया ने भी कोर्ट में दिए आवेदन में खुद को बालिग बताया है और कहा है कि वह शादी के लिए तैयार है।
सिविल कोर्ट ने दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद निखिल को जमानत नहीं दी । केस डायरी न पहुंचने के चलते कोर्ट ने 6 जून की अगली तारीख दी है। अब 6 जून की सुनवाई के बाद निखिल की जमानत पर कोर्ट फैसला सुनाएगी।
पीड़िता ने 22 दिसंबर 2016 को एससी- एसटी थाने में निखिल उनके परिजनों पर यौन शोषण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। बाद में बुद्धा कॉलोनी में एक और केस निखिल अन्य पर दर्ज करा दिया।
पुलिस निखिल, उनके पिता पूर्व आईएएस कृष्ण बिहारी प्रसाद सिन्हा, उनके भाई मनीष प्रियदर्शी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करने लगी। बाद में इस केस में प्रदेश कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष ब्रजेश पांडेय का नाम भी जुड़ गया। ब्रजेश को पार्टी से इस्तीफा देना पड़ा था।

Related posts

एक और शेल्टर होम से 11 महिलाएं लापता

कोरोना के डर ने भूला दी मानवता, दुकान की चौखट पर करीब 6 घंटे पड़ा रहा मरीज का शव

लालू परिवार पर आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, तेजस्वी यादव की करोड़ों की संपत्ति जब्त