हिसार

हिसार : युवती को बरगला कर कई बार किया रेप, आरोपी के पिता ने थप्पड़ मारकर युवती के कान का पर्दा फाड़ा

हिसार,
एक युवती के साथ युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। आरोपी उसको दिल्ली, जयपुर के होटलों में घुमाता रहा और उसका शारीरिक शोषण करता रहा। पीड़िता के अनुसार आरोपी के पिता ने उसके कान पर जोर का थप्पड़ मारा जिससे उसके कान का पर्दा फट गया। पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर गांधी चौक वासी पवन गर्ग के खिलाफ रेप व उसके पिता सुरेश गर्ग के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि पवन गर्ग के साथ उसकी मुलाकात 2020 में हुई थी। पवन ने उससे कहा कि वह उसे पसंद करता है और उसके साथ शादी करना चाहता है। शादी का झांसा देकर वह उसको खाटू ले गया और वहां पर उसके साथ रेप किया। इसी तरह आरोपी उसको अक्सर उसे अपने घर बुलाता था और उसके साथ रेप करता था।

पीड़िता के अनुसार एक दिन पवन ने उसे अपने पिता सुरेश गर्ग से मिलवाया तो उसके पिता ने उसे थप्पड़ मारा जिससे उसका कान का पर्दा फट गया। इसके बाद आरोपी पवन उसे सेक्टर-14 के एक मकान पर ले गया और कई दिन तक उसका शोषण किया। जब उसने पवन से शादी की बात कही तो उसने मना कर दिया और कहा कि वह उससे शादी नहीं कर सकता। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

भोले की जयकारों के बीच शिव परिवार की स्थापना

35वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में रविना और पवन बने बैस्ट एथलीट

Jeewan Aadhar Editor Desk

रेल कर्मचारियों ने मनाया काला दिवस, काली पट्टी बांध कर जताया रोष