हिसार

आदमपुर : घर में घुसकर महिला के गले पर लगा दी पिस्तोल—जानें फिर क्या हुआ

सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम ने आरोपी को मौके से दबोचा

आदमपुर,
आदमपुर थाना क्षेत्र में डायल 112 टीम ने एक व्यक्ति को वारदात से पूर्व ही दबोच लिया और उससे पिस्तोल बरामद किया। इस संबंध में ईआरवी 314 की टीम ने आरोपी को पकड़कर आदमपुर पुलिस के हवाले किया।

पुलिस के अनुसार आदमपुर थाना क्षेत्र में तैनात ईआरवी को सूचना दी कि एक व्यक्ति एक मकान में घुसकर पिस्तोल लहराते हुए गालियां निकाल रहा है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है। सूचना मिलने पर ईआरवी 314 पुलिस टीम ईएसआई दशरथ सिंह के नेतृत्व में बिना किसी देरी के 10 मिनट में मौके पर पहुंच गई और आरोपी को पिस्तोल सहित काबू करके आदमपुर पुलिस के हवाले किया।

पुलिस के अनुसार मंडी आदमपुर निवासी राकेश ने आदमपुर पुलिस को शिकायत दी कि सोमवार रात्रि लगभग 8:30 वह अपने घर पर मौजूद था कि अचानक से श्री बाला जी खल बिनौला फैक्टरी में मिस्त्री का काम करने वाला मेहुवाला निवासी दलीप मोटरसाइकिल पर हाथ में पिस्तोल लिए उसके घर आ धमका। उसने बच्चों के सामने पिस्तोल लहराते हुए गालियां देनी शुरू कर दी और उसे मारने की धमकी दी। आरोप है कि उक्त व्यकित ने शिकायतकर्ता की भाई की पत्नी के गले पर पिस्तोल लगाया, जिस पर बच्चों ने शोर मचाया तो भाई की पत्नी ने भाग कर जान बचाई।

पुलिस ईआरवी 112 पर कॉल करने उपरांत पुलिस ने आकर उपरोक्त व्यक्ति को काबू किया। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि दलीप बदमाश किस्म का व्यक्ति है, जो हमारे ऊपर कभी भी जानलेवा हमला कर सकता है। वह कई दिनों से हमे तंग कर रहा है। जब उसका मन करता है हमे गालियां निकाल कर चला जाता है। आदमपुर पुलिस ने आरोपी दलीप के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच में पाया गया कि आरोपी दलीप से बरामद पिस्तोल अवैध है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Related posts

जरूरतमंद लोंगों को खाद्य सामग्री भेंट कर नववर्ष मनाएगा हैप्पीनेस ग्रुप

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर पंचायत समिति की बैठक में विकास कार्यों के लिए अनेक प्रस्ताव पारित

आदमपुर बहुतकनीकी के 5 छात्रों का चयन