हिसार

हिसार में परिवार का खौफनाक अंत, पत्नी व बेटे-बेटियों की हत्या करके कर ली आत्महत्या

पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच जांच में जुटे

अंधविश्वास का मामला सामने आया, सुसाइड नोट की जांच कर रही पुलिस

हिसार,
जिले के अग्रोहा खंड के गांव नंगथला में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। गांव में एक व्यक्ति ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की हत्या करके खुद आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पांच शव घर के अंदर से और घर के मुखिया का शव बरवाला रोड पर बरामद हुआ।
सोमवार सुबह घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। प्राथमिक जांच में बच्चों और पत्नी की हत्या कर खुद आत्महत्या का मामला सामने का आ रहा है। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है। शवों के पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से गांव में भय व शोक का माहौल है।
बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह गांव वालों ने रमेश का शव बरवाला रोड पर पड़ा देखा। रमेश के शरीर पर चोट के निशान थे। जब गांववासी घर के अंदर गए तो देखा कि रमेश की पत्नी सुनीता, दो बेटियां और बेटे के शव पड़े थे। पूरे घर में खून बिखरा हुआ था। मरने वालों में रमेश कुमार उम्र 35 साल, पत्नी सुनीता उम्र 32 साल, 15 और 13 साल की दो बेटियां और 10 साल का एक बेटा शामिल हैं। गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर अग्रोहा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। रमेश कुमार अग्रोहा में शादी के कार्ड बनाने का काम करता था।
प्राथमिक जांच में पत्नी व बच्चों की हत्या करके आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें अंधविश्वास का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। रमेश ने लिखा है कि उसका अब इस दुनिया में मन नहीं लग रहा है। यह दुनिया उसके रहने लायक नहीं है। यहां पर राक्षसी प्रवृति के इंसान रहते हैं। वह दुनिया को छोडक़र मोक्ष प्राप्त करना चाहता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

शारीरिक क्षमता कम करता नशा, बौद्धिक विकास खत्म करता नशा

Jeewan Aadhar Editor Desk

आंगनवाड़ी केन्द्र रहे बंद, धरने व अनशन पर गरजीं महिलाएं

Jeewan Aadhar Editor Desk

14 जून को आदमपुर में होता है रक्तदान महोत्सव का आयोजन