हिसार

हिसार : महिला की उसके घर में ही हत्या, बुरी तरह सड़ गया शव

हिसार,
आजाद नगर के शास्त्री नगर में रहने वाली 60 साल की सरिता की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। हत्या के बाद महिला का शव भी कमरे में ही बंद कर दिया। महिला घर में अकेली रहती थी, महिला का इकलौता बेटा राहुल देहरादून में नौकरी करता है। घटना की सूचना मिलने के बाद राहुल हिसार पहुंचा और मां के शव को ताले तोड़कर घर से बाहर निकाला। आशंका है कि महिला की हत्या 5 से 6 दिन पहले हो चुकी है और उसका शव भी डी-कम्पोज हो चुका है।

आजाद नगर थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। मकान से उठ रही दुर्गंध के बाद लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी थी। सरिता का शव मकान के अंदर रसोई से मिला है और पूरे फर्श पर खून बिखरा हुआ है, जो सूख चुका है। खून बहकर बाहर न जाए, इसके लिए फर्श पर एक कपड़ा भी लगाया गया है। रसोई के गेट पर भी बाहर से ताला लगा हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार, मृतका कुछ साल से अकेली रह रही थी। सेंट्रल फार्म में नौकरी करने वाले उसके पति उदयवीर की मौत हो चुकी है।

बेटा राहुल एयरफोर्स से रिटायरमेंट के बाद देहरादून बैंक में नौकरी करता है। राहुल ने बताया कि 5-6 दिन से उसकी मां फोन ही नहीं उठा रही थी। इस बारे में पता करने के लिए उसने अपने दोस्त को घर पर भेजा था। दोस्त ने बताया कि उसका घर लॉक है और दुर्गंध आ रही है। इसके बाद वह हिसार आया और मकान के ताले तोड़कर पुलिस की मौजूदगी में शव को बाहर निकाला।

पड़ोसियों के अनुसार, सरिता की किसी से ज्यादा बात नहीं करती थी। वह हर रोज सुबह-शाम साइकिलिंग करती थी, लेकिन कई दिन से दिखाई नहीं दी। सरिता अपने घर के एक हिस्से में किराएदार रखती थी। लेकिन अभी उनके घर में कोई किराएदार नहीं रह रहा था। घर में रह रहे पुराने किराएदारों पर भी पुलिस की शक की सुई घुम रही है। पुलिस को शक है कि वारदात में किसी करीबी का हाथ है। घर में चोरी को लेकर भी पुलिस उनके बेटे से सामान के बारे में पूछताछ कर रही है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

वार्ड 19 के उपचुनाव को लेकर नायब तहसीलदार की मौजूदगी में हुई रिहर्सल

Jeewan Aadhar Editor Desk

बालसमंद ब्रांच पर राजगढ़ रोड से बालसमंद रोड पर बनेगा 12 फुट चौड़ा ट्रैक

Jeewan Aadhar Editor Desk

वीएलडीए की शैक्षणिक योग्यता बारहवीं जीव विज्ञान सहित करने का जल्द नोटिफिकेशन जारी करे लुवास : एसोसिएशन