हिसार

पीएनबी ने गोद लिये तीन गांव

हिसार,
पंजाब नैशनल बैंक, मण्डल कार्यालय हिसार ने कॉर्पाेरेट सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत लोहारी जाटू, खांडा खेरी और सुरेवाला गाँव को गोद लिया गया है। इसी के चलते भिवानी में मण्डल प्रमुख श्रीमती अंजु मित्तल की अध्यक्षता मे पीएनबी विकास योजना के अंतर्गत कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर मण्डल प्रमुख श्रीमती अंजु मित्तल ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, लोहारी जाटू और राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, खांडा खेरी का दौरा किया और उपरोक्त विद्यालयों मे वॉटर कूलर, बेंचेस, डस्ट्बिन और माइक भेंट किए।
मण्डल प्रमुख ने विद्यार्थियो को संबोधित करते हुए कहा की विद्यार्थी देश के विकास की नीव होते है। किसी भी देश को सूदृढ़ बनाने के लिए विद्यार्थियो का उचित विकास होना आवश्यक है। बच्चे देश का भविष्य होते है। एक होनहार विद्यार्थी न केवल अपने परिवार को उचित मार्गदर्शन देता है बल्कि देश के विकास मे भी उसका पूर्ण योगदान होता है।
इसके बाद मण्डल प्रमुख ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए किताबे भेंट की और उनके उज्ज्वल भविष्य की मंगल कामना की।मण्डल प्रमुख ने आज किसान दिवस के मौके पर बैंक के किसान ग्राहको को संबोधित किया और सम्मानित किया। इसी कार्यक्रम के अंतर्गत पीएनबी की शाखा उकलाना के अंतर्गत गाँव सुरेवाला मे 24 दिसम्बर शुक्रवार को मण्डल प्रमुख के द्वारा दौरा किया जाएगा और कॉर्पाेरेट सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत गाँव को आवश्यक सामान भेंट किया जाएगा।
इस कार्यक्रम में बी के ढींगरा, अग्रणी जिला प्रबन्धक भिवानी, ओ पी नहलिया, शाखा प्रबन्धक खांडा खेरी, संजय कुमार, शाखा प्रबन्धक लोहारी जाटू, श्रीमति किरण कुमारी (वरिष्ठ प्रबन्धक) और हितेश कालरा (वरिष्ठ प्रबन्धक) भी उपस्थित रहे।

Related posts

अनुसूचित जाति के पीडि़त परिवार के साथ भेदभाव कर रही पुलिस : संजय चौहान

सीएम मनोहर लाल ने आईएनएलडी को बताया इंडियन नेशनल लुटेरा पार्टी

अध्यापक संघ 27 को निजीकरण विरोध दिवस के रूप में मनाएगा : सुतारद्दीन मिर्जा

Jeewan Aadhar Editor Desk