हिसार

प्रधानमंत्री के ऑप्रेशन गंगा को सफल बनाने में जुटे भाजपाई

अपने घर आने वाले विद्यार्थियों व परिजनों से कर रहे मुलाकात

हिसार,
भारतीय जनता पार्टी सरकार एवं संगठन द्वारा यूक्रेन से विद्यार्थियों को सुरक्षित स्वदेश लाने के लिए चलाए जा रहे ऑप्रेशन गंगा के तहत हिसार जिले के बहुत से विद्यार्थी वापिस पहुंच चुके हैं और बाकियों को लाने के प्रयास जारी है। संगठन के निर्देशानुसार भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता ऐसे विद्यार्थियों के घरों तक पहुंचकर उनकी पूरी जानकारी ले रहे हैं और वापिस आने वालों की कुशलक्षेम पूछ रहे हैं।
अभियान के हिसार जिला संयोजक एवं जिला मंत्री संजीव रेवड़ी के अनुसार हिसार जिले के जितने भी विद्यार्थी यूक्रेन गए हुए थे, उनके सभी परिजनों से संपर्क हो चुका है। काफी संख्या में विद्यार्थी अपने घर पहुंच चुके हैं और जो अभी तक नहीं आ पाए हैं, वो सुरक्षित स्थानों पर है, जो जल्द ही अपने घर पहुंच जाएंगे। उन्होंने बताया कि स्वदेश पहुंचे विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों ने ऑप्रेशन गंगा के तहत उन्हें भारत वापिस लाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का आभार जताया है। उनका कहना है कि सरकार के पुख्ता इंतजामों की बदौलत ही वे वापिस सुरक्षित पहुंच पाए हैं।
जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सपड़ा ने बताया कि विद्यार्थियों की सुरक्षित वापसी संतोषजनक है। हिसार जिले के हर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता ऐसे विद्यार्थियों की पल-पल की खबर ले रहे हैं। इसी कड़ी में पार्टी पदाधिकारी जवाहर निवासी साकेत गौड़ व फ्रेंडस कॉलोनी की छात्रा शिवांगी के परिजनों से मिले और उनकी कुशलक्षेम पूछी। मिलने वालों में जिला महामंत्री प्रवीण पोपली, जिला उपाध्यक्ष कृष्ण बिश्नोई, मंडल अध्यक्ष भूपेन्द्र राघव, जिला मंत्री संजीव रेवड़ी, सहकारिता प्रकोष्ठ के राकेश गुलाटी, पीयूष पाहवा, महिला मोर्चा की जिला महामंत्री सीमा शर्मा, उपाध्यक्ष प्रोमिला पूनिया व अन्य शामिल रहे। इसके अलावा जिले के अन्य क्षेत्रों में पहुंचे विद्यार्थियों व उनके परिजनों से भी संबंधित क्षेत्र के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने मुलाकात की।

Related posts

रिश्वतखोर सुपरिंटेंडेंट से विजिलेंस एक दिन में उगलवायेगी कई राज

Jeewan Aadhar Editor Desk

दुकान पर सफाई करने गया हेयर ड्रेसर हुआ गायब, आदमपुर पुलिस जुटी जांच में

मंडलायुक्त चंद्रशेखर ने बैठक करके की विभिन्न योजनाओं की समीक्षा की

Jeewan Aadhar Editor Desk