हिसार

सलमान खान को सजा मिलने पर आदमपुर में बंटी मिठाईयां

आदमपुर (अग्रवाल)
हिरण शिकार केस में न्यायलय द्वारा सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाने पर वन्यजीव प्रेमियों ने खुशी जताई। बिश्नोई सभा हिसार के प्रधान प्रदीप बैनीवाल, पूर्व प्रधान सहदेव कालीराणा, सुभाष देहड़ू, राजाराम खिचड़, कृष्ण राड़, सुंदर डेलू, विनोद मलापुर, दुष्यंत गोदारा, नरषोत्तम बिश्नोई, एडवोकेट सतपाल भांभू, संजय बागड़वा, सुरेश मांजू, सुनील भादू, सुनील बैनीवाल, कृपाराम गोदारा, रामबिलास, आत्माराम, रामचंद्र भांभू, अमन गोदारा, अनूप बिश्नोई, सुभाष दादरवाल ने कहा कि बिश्नोई धर्म अनुयायी वन्यजीवों विशेषकर हिरणों को अपने बच्चों की तरह पालते हैं।

1998 में सलमान खान व अन्य फिल्मी सितारों ने कांकाणी जोधपुर में हिरणों का शिकार कर मौत के घाट उतार दिया। वन्यजीवों की रक्षा करने वाले बिश्नोई समाज के 20 सालों के संघर्ष के बाद न्यायालय द्वारा सलमान खान को 5 साल की सजा देने पर यह आस हुई है की देश में न्याय प्रणाली अभी जीवित है। परंतु तस्लीमा नसरीन के द्वारा 5 करोड़ देने पर 5 साल की सजा माफ करने के बयान पर बिश्नोई समाज के लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है बिश्नोई धर्म अनुयाई तस्लीमा नसरीन के ट्वीट पर भारत सरकार से मांग करता हैं कि सरकार तस्लीमा नसरीन के ऐसे ब्यान देकर लोगों की धार्मिक भावनाएं भडक़ाने की कोशिश पर कार्यवाही करें ताकि भारतीय न्याय तंत्र की गरिमा बनी रहे।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

गुजविप्रौवि के विद्यार्थी का हुआ नोएडा आधारित कंपनी में चयन

पुलिस के आगे एक नहीं चली जाट नेता की, जल्द नई रणनीति बनाने का ऐलान किया हवासिंह सांगवान ने

Jeewan Aadhar Editor Desk

अब मास्क न पहनने वालों की खैर नहीं, जिलाधीश ने 20 रैंक के अधिकारियों-कर्मियों को दी चालान करने की शक्ति