हिसार

कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान ना करने पर भडक़ी यूनियन, उपमंडल अधिकारी के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन

कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान को लेकर उपमंडल अधिकारी का रवैया नकारात्मक : राकेश करेला

आदमपुर,
हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित एचएसईबी वर्कर्स यूनियन की आदमपुर सब यूनिट कर्मचारियों ने कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान नहीं किए जाने पर उपमंडल अधिकारी, आदमपुर के कार्यालय पर दो घंटे का रोष प्रदर्शन किया। रोष प्रदर्शन का नेतृत्व सब यूनिट प्रधान राकेश करेला ने किया तथा संचालन सब यूनिट सचिव वीरेंद्र बगला ने किया।
प्रदर्शनकारी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए सब यूनिट प्रधान राकेश करेला ने बताया कि यूनियन कर्मचारियों की जायज मांगों के समाधान की मांग पर उपमंडल अधिकारी को कई बार लिखित व मौखिक तौर पर गुहार लगा चुकी है। इसके बावजूद भी उक्त अधिकारी ने मांगों के समाधान बारे कोई उचित कदम नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि उपमंडल अधिकारी कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करने की बजाय कर्मचरियों के तबादले करके उन पर दबाव बनाकर उनको शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उपमंडल अधिकारी आदमपुर के नकारात्मक रवैय के चलते कर्मचारियों में भारी रोष है।
हरियाणा कर्मचारी महासंघ के ब्लॉक प्रधान राकेश रायपुरिया ने कहा कि उपमंडल अधिकारी यूनियन के साथ टकराव की स्थिति उत्पन्न करने का प्रयास कर रहे हैं। यूनियन ने पत्र के माध्यम से उपरोक्त समस्याओं के समाधान के लिए उपमंडल अधिकारी को 10 मार्च तक का समय दिया गया था लेकिन उक्त अधिकारी की तरफ से यूनियन को बातचीत के लिए भी कोई समय नही दिया गया। उन्होंने कहा कि उपमंडल अधिकारी को समय रहते कर्मचारियो की सभी समस्याओं का समाधान करना चाहिए व राधेश्याम सहायक लाइनमैन के तबादले के आदेश वापिस लेने का काम करें, अन्यथा यूनियन बड़ा आंदोलन करने पर मजबूर होगी। इसके चलते किसी भी प्रकार की औद्योगिक शांति भंग होती है तो उसकी सम्पूर्ण जिम्मेवारी उपमंडल अधिकारी आदमपुर की होगी। रोष प्रदर्शन को उपप्रधान विकास कुमार, सह सचिव रोहतास, कैशियर राजाराम व संगठनकर्ता हेमंत आदि कर्मचारी नेताओं ने भी संबोधित किया।

Related posts

सरकार की घोषणा के बावजूद नहीं खरीदा गया बाजरा : गर्ग

बनभौरी धाम ट्रस्ट ने वितरित किया स्वदेशी शीतल पेय

कृषि संबंधी अनुसंधान का उत्पादन बढ़ोतरी के साथ-साथ पर्यावरण संरक्षण भी हो मुख्य लक्ष्य : कुलपति