हिसार

कैश न मिलने पर आदमपुर में बैंक उपभोक्ताओं ने किया प्रदर्शन

आदमपुर,
आदमपुर माडल टाऊन स्थित भारतीय स्टेट बैंक में पिछले 1 सप्ताह से कैश न मिलने पर बुधवार को उपभोक्ता व व्यापारी भडक़ उठे। इस दौरान उपभोक्ताओं और 1 बैंक कर्मी से काफी गर्मागर्मी हुई। जिसके बाद गुस्साए उपभोक्ताओं ने बैंक के सामने खड़े होकर रोष प्रदर्शन किया और कैश मुहैया कराने की मांग की। व्यापार मंडल प्रधान लीलाधर गर्ग, उपप्रधान दीनदयाल गोयल, सचिव राजकुमार ढ़ीलकी, गौरव मेहता, मोतीलाल गोयल, पवन बंसल, रितेश कुमार, मनीष मित्तल आदि उपभोक्ताओं ने कहा कि 1 सप्ताह से बैंक से कैश न मिलने से उनके काम प्रभावित होकर रह गए हैं।
पढ़े—SBI की सर्विस से खुश नहीं तो करें सिर्फ एक SMS,मिल जाएगा समाधान
व्यापारी व दुकानदार कई दिनों से टोकन लेकर घूम रहे है लेकिन बैंक के अधिकारी व कर्मी पीछे से कैश न आने की बात कह रहे है जबकि बैंक में कैश पड़ा है। उपभोक्ताओं ने आरोप लगाया कि बैंक कर्मचारी डिपोजिट कैश देने की बात कह रहे है। जीवन आधार नवंबर माह प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे

मैनेजर का कहना है कि कैश जमा होगा तभी पैसे देंगे। अगर कैश नही आता है तो क्या वे बैंक के धक्के खाते रहेंगे। उपभोक्ताओं ने कहा कि जब उन्होंने बैंक मैनेजर से शिकायत करने के लिए कम्पलैंट बुक मांगी तो देने से मना कर दिया। मैनेजर से बातचीत के दौरान बैंक के 1 कर्मी ने व्यापार मंडल के पदाधिकारियों से बहस करनी शुरू कर दी। जिसके बाद मामला और गर्मा गया। व्यापारियों ने बैंक के आगे दरी बिछाकर धरना-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
जिसके बाद बैंक मैनेजर रामचंद्र कालिया ने व्यापारियों और उपभोक्ताओं को आश्वासन दिया कि शाम तक कैश उपलब्ध करवा दिया जाएगा। इस संबंध में जब बैंक के मैनेजर रामचंद्र से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनके पास बहुत से किसान कार्ड और काफी लिमिटें बनी हुई लेकिन कोई पैसा नही आ रहा है। पैसा जमा होगा तभी हम कैश दे पाएंगे। उनके आर.बी.ओ. में कहीं कैश नही है दूसरे आर.बी.ओ. से बैंक कैश उठा रहा है। उम्मीद है दोपहर बाद कैश आ जाएगा।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

डोगरान मोहल्ला में 200 से अधिक लोगों के सैंपल लिए

Jeewan Aadhar Editor Desk

विधायक जोगीराम सिहाग ने किया आंदोलनकारी पीटीआई शिक्षकों का समर्थन

बुद्ध के सिद्धांत सामाजिक समरसता पर आधारित : एडवोकेट इंदल