हिसार

सब स्टेशनों पर चोरी रोकने के लिए सीसीटीवी लगवाने से एसएसई को परहेज क्यों : यूनियन

एसएसई सेक्टर 27-28 (टीएस) के खिलाफ बिजली कर्मचारियों ने आज सातवें दिन होली के पर्व पर भी किया प्रदर्शन

हिसार,
सर्व कर्मचारी संघ से संबंधित ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर्स यूनियन की (टीएस) सब यूनिट के बैनर तले एसएसई सेक्टर 27-28 (टीएस) सब यूनिट के तानाशाहीपूर्ण रवैये से क्षुब्ध बिजली कर्मचारियों ने आज लगातार सातवें दिन भी अपना आंदोलन जारी रखते हुए टीएस कार्यालय विद्युत सदन के समक्ष सामने एसएसई के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की अध्यक्षता टीएस सब यूनिट के उप प्रधान मनविन्द्र सिंह ने की व संचालन सह सचिव राजेश चौहान ने किया।
प्रदर्शनकारी कर्मचारियों को संबोधित करते हुए यूनियन के सर्कल सचिव दिलबाग जागड़ा, यूनिट प्रधान सुरेश रोहिल्ला व सचिव अशोक सैनी ने बताया कि एसएसई बलजीत बैनीवाल को यह स्पष्ट करना चाहिए कि क्या वो निगम का हित चाहते हैं या नहीं। उनको बताना चाहिए कि क्या बिजली निगम के सब स्टेशनों पर चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए सीसीटीवी लगवाने से परहेज क्यों है। यदि एसएसई निगम का हित चाहते हैं तो उनको अपनी हठधर्मिता व अडिय़ल रवैये को छोड़ कर यूनियन को बातचीत के लिए बुलाकर कर्मचारियों की मांगों का समाधान करने की पहल करनी चाहिए। गर्मी लगातार बढ़ती जा रही है और बिजली की मांग भी बढ़ती जा रही है। ऐसे समय में एसएसई की हठधर्मिता के कारण कर्मचारियों को आंदोलन करना पड़ रहा है। अधिकारी की यह हठधर्मिता ना तो बिजली निगम के हित में है और ना ही आम जनता के हित में। उन्होंने कहा कि कर्मचारी सभी सब स्टेशनों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने, सब स्टेशनों पर चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए चौकीदारों की नियुक्ति करने, टीएल गैंग व सब स्टेशन जेई की ड्यूटी बारे लिखित में आदेश जारी करने, जेई इंचार्ज द्वारा दिए गए एस्टीमेट व बिल का समय पर भुगतान करना, कर्मचारियों को प्रताडि़त करने की कार्यवाही पर रोक लगाना, कैंट में स्थित बिजली निगम कालोनी की सडक़ों की मुरम्मत करवाने, सब स्टेशनों की शट डाऊन व ब्रेक डाऊन को लेकर गाड़ी का प्रबंध करना आदि जायज और विभाग हित संबंधी मांगों को लेकर आवाज उठा रहे हैं।
प्रदर्शनकारी कर्मचारियों को रमेश मोर, संदीप सिवाच, प्रमोद कुमार, सुभाष लांबा, अनिल बागड़ी, सुरेन्द्र फौजी, त्रिलोक शर्मा, अनिल वर्मा, राजबीर जागड़ा, रमेश बूरा, राजबीर फौजी, प्रताप सिंह, विनोद सैनी, जसबीर सिंह व जयकुमार आदि कर्मचारी नेताओं ने भी संबोधित किया।

Related posts

गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों व प्रबंधों के लिए बैठक 3 को

Jeewan Aadhar Editor Desk

सोनाली के साथ डीसी व एसपी से मिले हरिता के ग्रामीण

14 फरवरी 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk