हिसार

रोडवेज एसएस व अन्य पर हमला करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करें अधिकारी : संगठन

हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने चेतावनी

कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो सांझा मोर्चा की बैठक बुलाकर लिया जाएगा चक्का जाम जैसा कड़ा निर्णय

हिसार,
हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ ने हिसार डिपो में निजी संचालकों द्वारा रोडवेज के एसएस व अन्य कर्मचारियों पर हमला करके मारपीट किये जाने की कड़ी निंदा की है। संगठन ने रोडवेज एवं पुलिस अधिकारियों से ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है वहीं चेतावनी दी है कि यदि उन पर कार्रवाई नहीं की गई तो शीघ्र ही सांझा मोर्चा की बैठक बुलाकर चक्का जाम जैसा कड़ा निर्णय लिया जाएगा।
हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के हिसार डिपो प्रधान रामसिंह बिश्नोई, सचिव जोगेन्द्र पंघाल एवं प्रेस सचिव दर्शन जांगड़ा ने कहा कि निजी बस के लोगों ने मंगलवार को रोडवेज के संस्थान प्रबंधक सुरेन्द्र सिंह, निरीक्षक पटेल व तीन चार अन्य कर्मचारियों पर हमला करके उन्हें घायल कर दिया। घटना का ब्यौरा देते हुए रोडवेज नेताओं ने बताया कि उक्त निजी बस संचालक बिना टाइम हिसार बस अड्डे से सवारियां अपनी बस में बैठा रहे थे। जब संस्थान प्रबंधक सुरेन्द्र सिंह, निरीक्षक पटेल सिंह व अन्य कर्मचारियों ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो वे गाली—गलौच व हाथापाई करने लगे। रोडवेज कर्मचारी जब इसकी सूचना डीआई सेक्शन में देने गए तो निजी बस वालें उनके पीछे—पीछे पहुंच गए और वहां भी कर्मचारियों से मारपीट की। झगड़े में रोडवेज के एसएस व निरीक्षक सहित कई कर्मचारियों को चोटें आई हैं।
रामसिंह बिश्नोई, जोगेन्द्र पंघाल एवं दर्शन जांगड़ा ने कहा कि निजी बस संचालकों की गुंडागर्दी दिन—प्रतिदिनि बढ़ती जा रही है। संबंधित अधिकारियों द्वारा ऐसे लोगों पर ठोस कार्रवाई न किए जाने के कारण इनके हौंसले बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आए दिन निजी परमिट देने को उतारू सरकार को भी निजी बस संचालकों की गुडागर्दी पर ध्यान देना चाहिए। रोडवेज नेताओं ने हिसार की उपायुक्त, पुलिस अधीक्षक, आरटीए सचिव, रोडवेज महाप्रबंधक एवं अन्य अधिकारियों से मांग की कि रोडवेज संस्थान प्रबंधक एवं अन्य कर्मचारियों से मारपीट करने वाले निजी बस संचालकों पर कड़ी कार्रवाई की जाए अन्यथा शीघ्र ही सांझा मोर्चा की बैठक बुलाकर चक्का जाम जैसा कड़ा फैसला लेने को मजबूर होना पड़ेगा, जिसकी जिम्मेवारी अधिकारियों की होगी।

Related posts

राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में हिसार जिला की अगुवाई करेगा लक्ष्य पवार

Jeewan Aadhar Editor Desk

हर क्षेत्र में स्वयं को स्थापित कर रही महिलाएं : डॉ. बिमला ढांडा

Jeewan Aadhar Editor Desk

मिशन चहक के तहत पटेल नगर के सामुदायिक केन्द्र में लगाया जाएगा पहला शिविर