हिसार

हमलावरों की गिरफ्तारी के बिना रिकवरी व बिजली चोरी पकडऩे का काम नहीं होगा : दलबीर श्योराण

एचएसईबी वर्कर यूनियन की सर्कल वर्कस की आपातकालीन बैठक में लिया निर्णय

हिसार,
हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित एचएसईबी वर्कर यूनियन की सर्कल वर्कस की आपातकालीन बैठक सर्कल प्रभारी दलबीर श्योराण की अध्यक्षता में राजगढ़ रोड स्थित सर्कल कार्यालय परिसर में हुई। बैठक का संचालन यूनिट प्रधान दिनेश शर्मा ने किया।
बैठक को संबोधित करते हुए राज्य सह सचिव एवं सर्कल प्रभारी दलबीर श्योराण ने कहा कि 25 मार्च को सातरोड सब डिवीजन के गांव शिकारपुर में टीडीसीओ व पीडीसीओ टीम पर हुए जानलेवा हमले की संगठन कड़े शब्दों में निंदा करता है। उन्होंने कहा कि इस घटना को करीब 11 दिन का समय बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होना चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि निगम प्रबंधन के ढुलमुल रवैये के कारण अभी तक आरोपियों की गिरफ्तार नहीं होने के चलते कर्मचरियो में भारी रोष है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों के रोष को देखते हुए यूनियन ने सर्कल वर्कस की बैठक में फैसला लिया गया कि जब तक आरोपियों की सरकारी काम में बाधा डालने व जानलेवा हमले करने की धाराओं के तहत गिरफ्तारी नहीं होती तब तक तकनीकी कर्मचारी फील्ड में टीडीसीओ, पीडीसीओ, रिकवरी व चोरी पकडऩे का कार्य नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि यदि इस दौरान अधिकारियों द्वारा किसी भी कर्मचारी पर विभागीय कार्यवाही की तो यूनियन उसे बर्दाश्त नहीं करेगी और अपना आंदोलन तेज व उग्र करने पर मजबूर होगी। उन्होंने बताया कि उपरोक्त मामले के बारे में अधीक्षक अभियंता हिसार को लिखित रूप मे जानकारी दे दी गई है।
यूनिट प्रधान विकास नेहरा व अमृत शर्मा ने बताया कि यूनिट कार्यकारिणी इस फैसले का समर्थन करती है व पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं किए जाने की कड़ी निंदा करती है। उन्होंने कहा कि आए दिन कर्मचारियों पर हो रहे हमले बहुत ही चिंताजनक हैं जिससे कर्मचारियो में भय का माहौल है।
बैठक को यूनिट सचिव साधुराम, उप प्रधान सतबीर गोयत, सचिव उमेद सिंह, शमशेर सिंह, चेयरमैन सतबीर बुडानिया, एमसीसी प्रदीप लौरा, सब यूनिट प्रधान राजकुमार यादव व सुनील स्याहड़वा, सचिव राजबीर पूनिया, ब्लॉक प्रधान सुरेश ओड, उपप्रधान सन्नी सैनी व सतीश पहलवान आदि कर्मचारी नेताओं ने भी संबोधित किया।

Related posts

आदमपुर में जिंदगी लील रहा कोरोना, 63 मिले कोरोना संक्रमित

किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि दी

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिमांशु मिस्टर व कल्पना बनी मिस पर्सनैलिटी