हिसार

सरकार एवं प्रशासन के उत्पीड़न के खिलाफ रोडवेज कर्मचारी 7 को करेंगे प्रदर्शन

सांझा मोर्चा ने बैठक करके किया ऐलान, एचआरईसी गुड़गांव के जीएम को धमकी देने की निंदा

हिसार,
राष्ट्रव्यापी हड़ताल में शामिल होने पर कर्मचारियों के खिलाफ की जा रही उत्पीड़न की कार्रवाई व अन्य मुद्दों पर हरियाणा रोडवेज सांझा मोर्चा ने 7 अप्रैल को प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। प्रदर्शन सुबह 10 बजे से 12 बजे तक होगा।
इस संबंध में सांझा मोर्चा हिसार की बैठक वरिष्ठ नेता रामसिंह बिश्नोई व राजबीर दुहन की अध्यक्षता में हुई। बैठक में राष्ट्रव्यापी हड़ताल की समीक्षा करते हुए इसकी सफलता पर कर्मचारियों को बधाई देते हुए उनका आभार जताया गया। इसके साथ ही हड़ताल में शामिल रोडवेज कर्मचारियों पर की जा रही उत्पीड़न की कार्रवाई की निंदा करते हुए कहा गया कि कर्मचारी इस तरह के हथकंडों से घबराने वाले नहीं हैं। मोर्चा नेताओं ने कहा कि सरकार एवं प्रशासनिक स्तर पर किए जा रहे उत्पीड़न के खिलाफ 7 अप्रैल को सुबह 10 से 12 बजे तक सांझा मोर्चा के नेतृत्व में कर्मचारी प्रदर्शन करेंगे। बैठक में एचआरईसी गुड़गांव के जीएम को प्राइवेट ठेकेदार द्वारा दी गई धमकी की कड़ी निंदा करते हुए राज्य सरकार एवं गुड़गांव प्रशासन से मांग की गई कि ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। बैठक में निजी बस मालिकों द्वारा रोडवेज अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ की जा रही मारपीट व धमकी की निंदा करते हुए कहा गया कि कड़ी कार्रवाई के अभाव में इन लोगों के हौंसले बढ़ रहे हैं। सांझा मोर्चा नेताओं ने कर्मचारियों से आह्वान किया कि वे 7 अप्रैल के प्रदर्शन में बढ़—चढ़कर भाग लें और इसे सफल बनाएं।
बैठक में रामसिंह बिश्नोई व राजबीर दुहन के अलावा सूरजमल पाबड़ा, अरूण शर्मा, राजकुमार चौहान, नरेन्द्र खरड़, दयानंद सरसाना, अमित जुगलान, सत्यवान चालक संघ प्रधान, सतीश बामल हांसी, जयबीर, कृष्ण, सुभाष दिनौदा, हनुमान बिश्नोई व कमल निंबल सहित अन्य भी शामिल रहे।

Related posts

पीएनबी ने स्थापना दिवस के मौके पर लांच की ऑनलाइन खाता खोलने की सुविधा

कर्म का फल मिलना निश्चित, इसलिए सदैव ​अच्छे कर्म करें : डा. मधु बिश्नोई

कोरोना संक्रमण : गुरुवार ने हिसार को दी राहत