हिसार

बेबुनियाद आरोप लगाकर कर्मचारियों की प्रताड़ना बंद करे डिपो महाप्रबंधक : सांझा मोर्चा

सांझा मोर्चा नेताओं ने बैठक करके जीएम को दिया चक्का जाम या घेराव का अल्टीमेटम

हिसार,
हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा की डिपो कमेटी ने रोडवेज महाप्रबंधक से अपील की है कि वे राष्ट्रव्यापी हड़ताल की आड़ में कर्मचारियों की प्रताड़ना बंद करें। मोर्चा ने महाप्रबंधक को चेताया है कि यदि कर्मचारियों को दी जा रही चार्जशीट वापिस नहीं ली गई तो 19 व 20 अप्रैल को डिपो में सांकेतिक धरना दिया जाएगा इसके बाद भी चार्जशीट वापिस नहीं ली गई तो महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव किया जाएगा।
इस संबंध में हिसार डिपो सांझा मोर्चा के वरिष्ठ नेताओं ने बैठक करके हड़ताल के बाद रोडवेज प्रशासन द्वारा की जा रही कर्मचारियों की प्रताड़ना पर रोष जताया गया। बैठक में कहा गया कि रोडवेज कर्मचारियों ने विभिन्न ट्रेड यूनियनों के आह्वान पर आयोजित राष्ट्रव्यापी हड़ताल में हिस्सा लिया था। हड़ताल ऐतिहासिक सफल रही, जिससे बौखलाकर रोडवेज प्रशासन अब प्रताड़ना की कार्रवाई पर उतर आया है, जिसका पुरजोर विरोध किया जाएगा। सभी नेताओं ने एकमत से मांग की कि रोडवेज प्रशासन कर्मचारियों पर बेबुनियाद आरोप लगाकर उन्हें दी जा रही चार्जशीट वापिस लें और कर्मचारियों को प्रताड़ित करना बंद करें। बैठक के बाद सांझा मोर्चा नेताओं ने महाप्रबंधक से मुलाकात करके उन्हें फैसले से अवगत करवाया। मोर्चा नेताओं ने कहा कि यदि कर्मचारियों पर की जा रही प्रताड़ना की कार्रवाई बंद करके दी गई चार्जशीट वापिस नहीं ली गई तो 19 व 20 अप्रैल को डिपो में सांकेतिक धरना दिया जाएगा। इसके बाद भी महाप्रबंधक नहीं चेते तो डिपो का चक्का जाम या महाप्रबंधक कार्यालय का घेराव जैसा फैसला लिया जा सकता है, जिसके जिम्मेवारी स्वयं महाप्रबंधक होंगे।
रोडवेज डिपो में हुई सांझा मोर्चा की बैठक की अध्यक्षता सुभाष ढिल्लो ने की जबकि सूरजमल पाबड़ा ने संचालन किया। बैठक में उपरोक्त के अलावा सांझा मोर्चा के वरिष्ठ सदस्य रमेश श्योकंद, हिसार व हांसी से सभी यूनियनों के प्रधान रामसिंह बिश्नोई, राजबीर दुहन, अरुण शर्मा, पवन बूरा, राजकुमार चौहान, कमल निम्बल, हनुमान बिश्नोई, अमित जुगलान, दर्शन जांगड़ा, दयानंद सरसाना व हांसी से सोनू मोर, सत्यवान सिसाय, सुरेश सैनी व कृष्ण गुराना आदि ने विचार रखे। बैठक में सचिन गोयत, धीरज, जगबीर ढाणा, संदीप सातरोड आदि भी उपस्थित रहे।

Related posts

दलाल अस्पताल में विश्वस्तरीय अल्ट्रासाउंड मशीन शुरू

Jeewan Aadhar Editor Desk

सीसवाल में ग्रामीणों ने चलाया स्वच्छता अभियान

दिव्यांग केंद्र में 14 रोगियों की आंखों के नि:शुल्क आप्रेशन किये गये

Jeewan Aadhar Editor Desk