हिसार

भाजपा जिला कार्यसमिति ने डीएसपी सुरेन्द्र की हत्या पर जताया शोक

पार्टी ने दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना कर शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना जताई

हिसार,
भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति ने डीएसपी सुरेन्द्र बिश्नोई की हत्या पर गहरा दुख जताया है। पार्टी ने दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
पार्टी जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र, वीरचक्र ने कहा कि अवैध खनन रोकने गए डीएसपी सुरेन्द्र बिश्नोई की हत्या निंदनीय है और ऐसी घटनाओं का लोकतंत्र में कोई स्थान नहीं होना चाहिए। डीएसपी ने कर्तव्यनिष्ठा से अपनी ड्यूटी करते हुए प्राणों का बलिदान दिया है, जो व्यर्थ नहीं जाएगा। उन्होंने घटना के तुरंत बाद हरियाणा सरकार व पुलिस विभाग द्वारा अवैध खनन माफिया के खिलाफ उठाए गए कदमों को अपराध रोकने की दिशा में अच्छी पहल बताया और कहा कि इस मामले में हरियाणा सरकार पूरी तरह से गंभीर है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने डीएसपी सुरेन्द्र बिश्नोई को शहीद का दर्जा देते हुए उनके परिवार को एक करोड़ की सहायता राशि व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में हरियाणा सरकार ने बहादुर पुलिस अधिकारी का सम्मान किया है और परिवार व प्रदेश की जनता को भरोसा दिलाया है कि ऐसे अपराधियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।
पार्टी जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सपड़ा व जिला उपाध्यक्ष कृष्ण बिश्नोई डीएसपी की हत्या पर गहरा दुख व्यक्त हुए इसे परिवार व पुलिस बल के लिए गहरी क्षति बताया। उन्होंने कहा कि ड्यूटी के दौरान प्राण न्यौछावर करने वाले ऐसे अधिकारी को सदैव याद रखा जाएगा। पार्टी जिला कार्यसमिति के अन्य पदाधिकारियों ने भी डीएसपी की हत्या पर दुख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

Related posts

भारतीय रैडक्रास की कल्याणकारी गतिविधियों के जागरूकता वाहन को सीटीएम ने दिखाई झंडी

मां भ्रामरी देवी शक्ति पीठ बनभौरी धाम ने हांसी एसपी को किया सम्मानित

मुक्तिधाम मुकाम के लिए 7 को जाएगी स्पेशल बस : विकास जांगू

Jeewan Aadhar Editor Desk