हिसार

गुजवि में 30 जून तक करवाए जाएंगे मैच

हिसार
हिसार होप्स बास्केटबाल लीग का आगाज प्रेजेडियम स्कूल में हुआ। इसके तहत 30 जून तक गुरु जंभेश्वर विश्वविद्यालय के बास्केटबाल कोर्ट में सोमवार से शुक्रवार सुबह 6 से 7 बजे तथा शनिवार व रविवार को सायं 6 बजे के बाद मैच करवाए जाएंगे।
लीग के शुभारंभ अवसर पर मुख्यातिथि ओलंपियन व अर्जुन अवार्डी अजमेर सिंह ने भावी खिलाडिय़ों के लिए इसे अपनी प्रतिभा तराशने का बेहतरीन मौका बताया और उन्हें भविष्य की शुभकामनाएं दीं। भीम अवार्डी रामकुमार ने कार्यक्रम में गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में शिरकत की। इस अवसर पर हरियाणा बास्केटबाल एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राजेश गोदारा भी उपस्थित रहे।
क्लब के प्रधान डॉ. एसबी लुथरा ने अतिथियों का स्वागत करते हुए उपस्थित खिलाडिय़ों को पूरे मन के साथ खेल में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने सभी खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दीं और क्लब की ओर से हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया। क्लब के संस्थापक यशवंत सिंह ने लीग के नियमों व कानूनों की जानकारी दी तथा इसके उद्देश्यों पर प्रकाश डाला।
क्लब के महासचिव अशोक कुमार मांगल ने बताया कि इस लीग में अंडर-14 व अंडर-21 में 250 लड़के व लड़कियों ने अपना पंजीकरण करवाया है। यहां खिलाडिय़ों को विशेषज्ञ कोच द्वारा ट्रेनिंग दी जाएगी। लीग के शुभारंभ कार्यक्रम में देश के विभिन्न भागों से हिसार बास्केटबाल के पूर्व खिलाड़ी भी पहुंचे जिन्हें क्लब के पदाधिकारियों ने स मानित किया। इस दौरान एक प्रदर्शनी मैच का भी आयोजन किया गया जिसमें हिसार बास्केटबाल टीम ने एलुमनी टीम को 67-72 के अंतर से हराया।
इस अवसर पर हुकम सिंह, सतेंद्र सिंह, शुभम चुघ, रामकुमार, आकाश, विशाल तिवारी, सूर्यभान, कर्नल संदीप चहल, विश्वजीत, नवदीप कादयान, जतिन, किरण, सुरेंद्र व रामनिवास सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति व खिलाड़ी मौजूद थे।

Related posts

भगवान परशुराम जन सेवा समिति ने क्रांतिकारी लाला लाजपत राय को याद किया

कृषि मौसम वैज्ञानिक संघ हिसार चैप्टर के अध्यक्ष बने डॉ. सुरेंद्र धनखड़

Jeewan Aadhar Editor Desk

भगाना से खाद के 71 बैग चोरी, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ किया मामला दर्ज