देश हरियाणा

मंदिर में रह रहा युवक निकला पाकिस्तानी

झज्जर
पहचान बदल कर रह रहे एक पाकिस्तानी नागरिक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। यह संदिग्ध झज्जर के बहादुरगढ़ इलाके में एक मंदिर में रह रहा था। करीब चार साल से यहां रह रहे पाकिस्तानी नागरिक के पास भारत का आधार कार्ड, पैन कार्ड और वोटर आईडी कार्ड भी है। पुलिस और खुफिया एजेंसिंयां संदिग्ध युवक से पूछताछ कर रही हैं।
नाम बदल कर उक्त युवक ने रासराज रख लिया था। और वर्ष 2013 से मंदिर में रह रहा था। आरोपी पाकिस्तान के लरकाना की हिन्दू कॉलोनी का निवासी है। संदिग्ध के पास से भारतीय गणराज्य का वीजा स्टैम्प लगा पासपोर्ट बरामद हुआ है। महज 33 दिनों के लिए जारी वीजा में उसका नाम राजा और पता लरकाना हिंदू कॉलोनी दर्ज है।
संदिग्ध युवक के पास से बरामद पासपोर्ट के अनुसार उसकी जन्मतिथि 1 जनवरी 1978 की दर्ज है। उसके पास से भारत का आधार कार्ड और पैन कार्ड भी जब्त किया गया है, जिसमें उसकी जन्मतिथि 13 मार्च 1987 लिखी हुई है। पाकिस्तानी नागरिक के पास से एक वोटर आईडी भी मिली है, जिसमें उसका पता राजधानी दिल्ली का छावला इलाके का लिखा हुआ है। पाकिस्तानी नागरिक को हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस तथा खुफिया एजेंसियां उससे पूछताछ कर रही हैं।

Related posts

हरियाणा में नहीं रहेगा कोई नौजवान बेरोजगार

ये होता है NCC का C सर्टिफिकेट जिसके बारे में बता नहीं पाए राहुल

कुमारस्वामी ने किया बहुमत साबित, बीजेपी ने किया सदन से वॉकआउट