हिसार

सावधान! हिसार में गैंगवार की तैयारी

हिसार
नारनौंद और हांसी के बाद अपनी दहशत फैलाने के लिए विनोद पान्नू उर्फ काना गैंग इन दिनों हिसार में सक्रिय होने की कोशिश में था। विनोद काना के काफी नजदीकी साथी नरेश मोठ के पकड़े जाने पर उसने बताया कि वे गैंगवार के चलते अजीत थुराना और बिट्टू को मारने की फिराक में तो हैं ही, साथ ही वे हिसार शहर के भी पुराने गैंगस्टर्स से भी भिडऩे को तैयार हैं। सीआईए-टू की टीम द्वारा प्रोडक्शन वारंट पर लाए गए नरेश मोठ ने इन बातों का खुलासा किया।
पुलिस पूछताछ में नरेश मोठ ने बताया कि जनवरी महीने में बरवाला स्थित पैट्रोल पम्प पर रामचंद्र जांगड़ा की हत्या में उसके साथ अमित राजली और नारनौंद का सोनू भी था। सीआईए की टीम ने इन दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गुडग़ांव, दिल्ली, नारनौंद और राजली सहित अन्य संभावित स्थानों पर छापेमारी की है, मगर फिलहाल सफलता हासिल नहीं हो पाई है।
पूछताछ में नरेश मोठ ने बताया कि वे हिसार जिले में सक्रिय गैंगस्टर को खत्म करके अपनी दहशत को बरकरार रखना चाहते हैं। इसके चलते सबसे पहले उनका टारगेट अजीत और बिट्टू हैं, मगर अभी दोनों ही जेल में हैं। नरेश ने कहा कि उनका प्लान अजीत और बिट्टू के बाहर निकलते ही उन्हें मारने का था। वहीं हिसार शहर में भी बस स्टैंड के नजदीक और मिल गेट रोड क्षेत्र के गैंगस्टर्स को भी खत्म करने का था।
सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर कप्तान सिंह ने बताया कि नरेश का प्रोडक्शन वारंट बीते दिन पूरा हो गया, जिसके चलते उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। उन्होंने बताया कि रामचंद्र जांगड़ा की हत्या के मामले में फरार दो अन्य आरोपी सोनू और अमित की गिरफ्तारी के लिए उनकी टीम में शामिल एएसआई राजकुमार, जोरा सिंह, एचसी रमेश गोदारा, एचसी सुभाष, बलदेव, ईश्वर व शमशेर हैं, जो संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रहे हैं।

Related posts

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख जल्द होंगे पैरोल पर रिहा—जागी उम्मीद, जानें क्या बोले जेल मंत्री और वरिष्ठ वकील

आदमपुर : विधवा महिला को भी नहीं बख्शा चोरों ने

अध्ययन से ज्ञान ही नहीं, मन भी होता एकाग्र : युगप्रधान आचार्य महाश्रमण