फतेहाबाद

लव इन रिलेशनशीप में बच्चें बने बाधा, प्रेमी ने ईंट मारकर प्रेमिका की कर दी हत्या

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
भट्टू पुलिस ने महिला के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया है। भट्टू में महिला की हत्या कर शव को खुर्द—बुर्द करने के आरोप में पुलिस ने मुस्ताक को सोमवार शाम को गिरफ्तार कर लिया है। उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
पढ़े—स्कूली निबंध प्रतियोगिता..विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार
थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार ने बताया किे पुलिस पुछताछ में 35 वर्षीय मुस्ताक ने बताया कि वह बिहार के अहररिया जिले के गांव पेकरार निवासी है। पिछले काफी समय से सिरसा जिले के गांव रोड़ी में एक फैक्ट्री में मजदुरी का कार्य करता है। उसके साथ बिहार की ही करीब 30 वर्षीय जुवैदा पिछले कुछ समय से लिव इन रिलेशनशीप में रहती थी। जुवैदा उसी के गांव में 60 वर्षीय मोबिल के साथ शादीशुदा थी। उनके तीन बच्चे है। अब वह पिछले कुछ समय से उसके साथ रोड़ी में रह रही थी।
बच्चों को नहीं छोड़ा तो हत्या हुई

हत्यारोपी ने पुलिस को बताया कि उसने जुवेदा से यह बच्चे छोडऩे के लिए कहा था, लेकिन वह बच्चों को छोडऩे के लिए तैयार नही थी। यह बच्चे उनके लिव इन रिलेशनशीप में सबसे बड़ी बाधा थी। वह 31 अक्तूबर को रेलगाड़ी में सवार होकर तीनों बच्चों सहित भट्टूकलां आ गया था। भट्टू के समीप एक वृक्ष के नीचे अपने तीनों बच्चों व जुवैदा को सुला दिया।
नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
बच्चों को नींद आते ही उसने ईंट से जुवैदा के सिर में चोट मार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव के गले में चुन्नी ड़ाल, शव को घसीट कर रेलवे लाईन के समीप बने गड्ढ़े में गिराकर उस पर मिट्टी डाल दी और वहां से चला गया। लेकिन 3 नवम्बर को कुत्तों ने इस महिला के शव को बाहर निकाल लिया और शव को नौंच ड़ाला। इस बारे में किसान ने पुलिस को सूचना दी।
पुलिस की समझदारी ने सुलझाई गुत्थी
भट्टू पुलिस को 1 नवंबर को 3 लवारिश बच्चें मिले थे। बच्चों से पूछताछ करके पुलिस ने उन्हें बाल भवन में रखा था। दो दिन बाद जैसे ही अज्ञात महिला का शव मिला। भट्टू थाना प्रभारी ने शव का बारीकी से निरीक्षण किया तो महिला गले में ताबीज मिला। थाना प्रभारी को याद आया कि ऐसे ही ताबीज बच्चों के गले में भी उन्होंने देखे थे।

इस दौरान उन्होंने पाया कि बच्चें की शव मिलने के स्थान से थोड़ी ही दूरी पर मिले थे। इसके बाद वे दोबारा बच्चों से मिले और ताबीज का मिलान किया। दोनों ताबीज एक जैसे थे। बच्चों की निशानदेही पर वे सिरसा जिले के रोड़ी गांव पहुंचे। यहां पर जाकर उन्होंने महिला के कपड़े बरामद किए। कपड़ों का साइज एक जैसा होने पर थाना प्रभारी का शक और गहरा गया। उन्होंने फैक्ट्री से जाकर मुश्ताक के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि वह 31 अक्टूबर की रात को जुवैदा और बच्चों को लेकर कहीं गया था, लेकिन वापिस अकेला लौटा। इस पर थाना प्रभारी ने मुश्ताक को बाजार से हिरासत में लिया और पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई उगल दी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अशोक का शव लेने से ग्रामीणों ने किया मना, बोले— हत्यारोपियों के गिरफ्तारी के बाद ही होगा अंतिम संस्कार

पिता और भाई बने भेड़िया, बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए सभी पुख्ता प्रबंध करे अधिकारी : डीसी