फतेहाबाद

पांच सब इंस्पेक्टर को एक साथ किया सस्पेंड

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

रोडवेज विभाग ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 सब इंस्पेक्टर को एक साथ सस्पेंड कर दिया। विभाग में इस प्रकार की बड़ी कार्रवाई फतेहाबाद डिपो में पहली बार देखने को मिली है। सभी पांचों सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड करने के आदेश बुधवार को विभाग की तरफ से जारी कर दिए गए।

ये था मामला
5 नवंबर को रतिया से सरदूलगढ़ जा रही बस को रोडवेज विभाग की चेकिंग टीम ने रत्ताखेड़ा गांव के पास रुकवा लिया। इस दौरान परिचालक बृजमोहन उर्फ खट्टा सिंह​ पर चेकिंग टीम के सदस्यों के बीच कहासूनी हो गई। इसके चलते चेकिंग टीम ने परिचालक के साथ धक्का—मुक्की की और उसका थैला छीन लिया।यहां क्लिक करे—स्कूली निबंध प्रतियोगिता..विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार
धक्का—मुक्की के दौरान परिचालक के कपड़े भी फट गए थे। बाद में परिचालक ने मामले की शिकायत विभाग में तथा पुलिस थाने में की थी। वहीं चेकिंग टीम ने परिचालक पर जांच में असहयोग करने व थैले में 42 रूपये ज्यादा मिलने के आरोप ​लगाए है। मामले की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गई थी। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
ये हुई कार्रवाई
मामले में रोडवेज महानिदेशक विकास गुप्ता ने जांच के बाद चेकिंग टीम के 5 सब इंस्पेक्टर को प्रथम दृष्टि में दोषी पाया। इसके चलते सब इंस्पेक्टर रामसिंह बिश्नोई, जयपाल, सुरेंद्र, सतबीर तथा साहबराम को सस्पेंड कर दिया गया। मामले में 42 रुपये के गबन करने के आरोप में परिचालक बृजमोहन को पहले ही सस्पेंड किया जा चुका है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

रेडक्रॉस सोसायटी ने विभिन्न स्थानों पर जरूरतमंदों को उपलब्ध करवाई खाद्य सामग्री

एक सुर- एक स्वर में दिल्ली पहुंचेंगे कांग्रेसी: तंवर

मासूम गुड़िया की ‘रुह’ मांगे इंसाफ, पुलिस अधीक्षक निकले हैवान की तलाश में

Jeewan Aadhar Editor Desk