हिसार

लाखपुल की समस्याओं को लेकर 3 गांवों ने की पंचायत

आदमपुर,
लाखपुल स्थित गुरु जंभेश्वर मंदिर में गुरुवार को गांव आदमपुर, सीसवाल और ढाणी सीसवाल पंचायत की सयुंक्त बैठक आयोजित की गई। बैठक में गांव सीसवाल के सरपंच घीसाराम, ढाणी सीसवाल के सरपंच प्रतिनिधि कमलेश सैनी, आदमपुर के सरपंच प्रतिनिधि सुभाष ज्याणी, आदमपुर पंचायत समिति चेयरपर्सन प्रतिनिधि महेंद्र भादू, पंचायत समिति सदस्य नरषोत्तम मेजर, ओमविष्णु बैनीवाल और राजेश सैनी सहित अनेक मौजिज लोग शामिल थे।
यहां क्लिक करे—स्कूली निबंध प्रतियोगिता..विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार

बैठक में लाखपुल क्षेत्र की समस्याओं और उनके समाधान को लेकर विचार-विमर्श किया गया। बैठक में बिजली विभाग, वन्य प्राणी, आंगनवाड़ी, कृसि एवं सिंचाई विभाग के कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। बैठक में कर्मियों ने अपने-अपने विभाग की योजनाएं ग्रामीणों को बताई। जिसके बाद ढाणी के ग्रामीणों की अनेक समस्याओं पर चर्चा की गई। लाखपुल नवनिर्माण समिति में क्षेत्र के प्रत्येक घर से एक-एक व्यक्ति को शामिल करने का प्रस्ताव पारित किया गया। ग्रामीणों ने बैठक में बिजली विभाग के समक्ष घरेलू उपयोग की बिजली का मसला रखा। सरपंचों से ग्रामीणों ने पंचायती रास्ते ठीक कर उन्हें पक्का करवाने की मांग रखी।
नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।

कृषि विभाग के ए.डी.ओ. डा.जनकराज, वन्य प्राणी विभाग से दिनेश जांगड़ा, सिंचाई विभाग से विष्णु, आंगनवाड़ी से सिम्मी ने समस्याओं को उच्चाधिकारियों से इस बाबत मांग करने व आदमपुर कार्यालय से पूरा सहयोग व मार्गदर्शन करने का आश्वासन दिया। लाखपुल में बढ़ रही बंदर की संख्या से निपटने का भी विचार-विमर्श किया गया। सीसवाल ग्राम पंचायत की ओर से लाखपुल सरकारी स्कूल की मरम्मत, भर्ती, चारदीवारी उपर उठाने व 1 आंगनवाड़ी केंद्र खोलने का प्रस्ताव पास हुआ। तीनों पंचायतों ने ढाणियों में पुलिया, मोगा व स्ट्रीट लाइट की कमी को दूर करने का आश्वासन दिया। मौैके पर पंचायत सदस्य महेंद्र गोदारा, विनोद चौहान, अनूप गोदारा, वीरसिंह राड़, भूपसिंह गोदारा, लिजाराम खदाव, हनुमान खिच्चड़, विजय सिंह, बलवान सुथार, ज्ञानीराम बसवाणा, अजीत यादव, बलकेश, पोकरमल, विनोद सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

राज्य सभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा 23 व 24 को हिसार में

आदमपुर में धूमधाम से मनाई सती सावित्री माता की जयंती

आदमपुर : पति ने पुलिस से लगाई गुहार, मेरी पत्नी मेरे हवाले की जाएं

Jeewan Aadhar Editor Desk