हिसार

पहले जीएसटी से लूट मचाई, अब मरहम लगा रहे है जेटली — भूपेंद्र सिहं हुड्डा

हिसार,
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेेेन्द्र सिंह ने केन्द्र एवं राज्य सरकार को जीएसटी पर घेर लिया। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बच्चे को जब टांड पर टंगा दिया जाता है तो वह रोने लगता है और फिर उसे टांड से जब उतार दिया जाता है तो वह बच्चा खुश हो जाता है। इसी तरह सरकार ने भी पहले जीएसटी लगाकर लोगों के सारे व्यापार को ठप कर दिया और आम नागरिक की जेब लूटनेे का काम शुरु कर दिया। अब इसी सरकार द्वारा शुरु किए गए जीएसटी में मामूली प्रतिशत घटाकर जनता को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि अब जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है। हुड्डा आज राज्यसभा के पूर्व सांसद रामजीलाल के पौते के विवाह समारोह में शिरकत करने आए थे। इसी दौरान वे मीडिया से भी रू-ब-रू हुए।
नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
तो डीजल होता 26 रुपए लीटर
हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस भी जीएसटी को लागू करने वाली थी, मगर कांग्रेस के जीएसटी के प्रारूप में आमजन की जेब पर लूट नहीं बल्कि राहत दी जानी थी। कांग्रेस के जीएसटी के प्रारूप में पैट्रोलियम पदार्थों को भी शामिल किया गया था, मगर वर्तमान सरकार ने इसे जीएसटी के दायरे से बाहर कर दिया। उन्होंंने दावा किया कि यदि डीजल को जीएसटी में शामिल रखा जाता तो डीजल का प्रति लिटर भाव अधिकतम 26 रुपए ही होता। वर्तमान सरकार ने जीएसटी से पैट्रोलियम पदार्थ को बाहर करके आमजन की जेब से सीधी-सीधी 3 लाख करोड़ रुपए की लूट की है। उन्होंने कहा कि पहले प्रदेश के हर जिले में बने लेबर चौक पर सुबह 8 बजे के बाद कोई लेबर नहीं दिखती थी, जबकि आज हालात ये हैं कि मजदूर को दोपहर 2 बजे तक भी कोई काम नहीं मिलता और वह लेबर चौक पर ही दिन बीताकर वापस चला जाता है।

प्रदेश सरकार कर्ज लेकर पी रही है घी
उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार चार्वाक की नीति पर काम कर रही है। कर्जा लिये जाओ और घी पिये जाओ। उन्होंने बताया कि प्रदेश के गठन 1966 से 2014 तक हरियाणा पर 70 हजार करोड़ रुपए का कर्जा था और आज यह कर्जा करीबन साढ़े तीन वर्ष के कार्यकाल में दोगुना पहुंचकर 1 लाख 40 हजार करोड़ पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार को प्रदेश की जनता को जल देने वाली नहरों की खुदाई भी गड्ढ़ा लग रही है, जिसके चलते वर्तमान सरकार इस नहर में भी मिट्टी भर रही है। यहां क्लिक करे—स्कूली निबंध प्रतियोगिता..विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार
चौटाला के आरोप गलत
इस दौरान उन्होंने ओम प्रकाश चौटाला को घेरा। उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश चौटाला और उनके परिवार में काफी समय तक बेहतरीन संबंध रहे हैं। चौटाला के चाचा साहब राम की इमरजैंसी में जेल होने पर उनके पिता रणबीर हुड्डा ने ही जमानत करवाई थी। उन्होंने कहा कि इस नाते से ओम प्रकाश चौटाला उनके बड़े भाई के समान हैं, मगर आज 83 वर्ष के होने के बाद वे यह आरोप लगा रहे हैं कि हुड्डा ने उनको जेल भेजा है तो वे याद करें कि जब सीबीआई ने इस मामले की एन्क्वायरी शुरु की थी तब प्रदेश में उनकी व केन्द्र में उनकी समर्थित पार्टी भाजपा की सरकार थी और उनके खिलाफ आए फैसले को सीबीआई की जांच के बाद दिल्ली की कोर्ट में सुनाया है। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व मुख्य संसदीय सचिव विनोद भ्याना, पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला, पूर्व जिला पार्षद अध्यक्ष डॉ. राजेन्द्र सूरा, वजीर सिंह पूनियां,एडवोकेट पीडी चौधरी, छत्रपाल सोनी, योगेन्द्र योगी, सिसाय गांव के सरपंच अजीत सहित अन्य नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

छंगाई के नाम पर सेक्टर 16-17 के पार्क में अवैध रूप से की जा रही हरे-भरे पेड़ों की कटाई को रूकवाया

Jeewan Aadhar Editor Desk

जम्भ शक्ति संस्था ने किया बसंत पंचमी पर हवन, नये सत्र की शुरूआत

Jeewan Aadhar Editor Desk

काले ने कर दियो लाल जुल्म कर डारो…आदमपुर में राधाष्टमी महोत्सव में झूमे श्रद्धालु

Jeewan Aadhar Editor Desk