देश हरियाणा हिसार

आदमपुर के बेटे ने UPSC की परीक्षा की पास, क्षेत्र में खुशी का माहौल

4 युवाओं ने की राह रोशन
आदमपुर

शिक्षा के क्षेत्र में एक अलग पहचान बना चुका मदर्स प्राइड कॉन्वेंट स्कूल के छात्र रहे हर्षित भादू ने पूरे इलाके को गौरंवित कर दिया। बोगा मंडी में रहने वाले हर्षित भादू ने बुधवार को घोषित UPSC के रिजल्ट में 496 रैंक प्राप्त की है। हर्षित भादू का यह दूसरा प्रयास था। घर पर रहकर ही तैयारी करने वाले हर्षित को उम्मीद है कि उनका चयन आईआरएस में हो जायेगा। अभी आईएएस के लिए हर्षित तीसरा प्रयास भी करना चाहते है। कानपुर आईआईटी से बीटेक पास हर्षित भादू की शुरुआती शिक्षा आदमपुर में ही हुई। स्कूली शिक्षा के दौरान ही हर्षित भादू ने आईएएस बनने का सपना लेकर चले थे। आज उनका सपना सकार होने पर पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल है। हर्षित भादू के पिता दयाराम भादू गुड़गांव में एईटीओ पद पर कार्यरत है। माता दीपा भादू एमए पास है और गृहणी है।
UPSC परीक्षा में हरियाणा में 11 और हिसार से 4 प्रतिभाओं ने पाया स्थान
हर्षित भादू के चयन पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए आईपीएस मुरलीधर ने कहा कि इससे क्षेत्र के युवाओं का रुझान प्रशासनिक सेवाओं की तरफ बढ़ेगा। उन्होंने हर्षित भादू को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। मदर्स प्राइड कॉन्वेंट स्कूल के डायरेक्टर धर्मबीर जांगड़ा ने हर्षित भादू को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए जल्द ही स्कूल परिसर में उनका नागरिक अभिनंदन करने की बात कही।
4 युवाओं ने की राह रोशन
बिश्नोई सभा के जिला प्रधान प्रदीप बैनिवाल, व्यापार मंडल प्रधान तरसेम गोयल, जैन सभा के घीसा राम जैन, प्रणामी सभा के रामबिलास गोयल, जीव रक्षा समिति के कृष्ण काकड़, ब्राह्मण सभा प्रधान ओमप्रकाश शर्मा, जिला पार्षद हंसराज जाजूदा, सरपंच सुभाष अग्रवाल, सरपंच प्रीतम सिहं सरदार, पंजाबी वेल्फेयर सोसायटी से राजकुमार ऐलावादी, शिक्षाविद् डा. डीपी सिहं, मा.छबील दास कालीराणा,पपेंद्र ज्याणी, राकेश शर्मा,मा.वजीर सिहं,रामचंद्र झूरियां, नरषोत्तम बिश्नोई, ओम बिष्णु, जेपी पाहवा, समाजसेवी सतपाल भांभू, हवासिंह पूनिया, कृष्ण राहड़, रमेश खिचड़,ताराचंद बुड़ाकिया, चंद्रशेखर शर्मा,सूर्यकांत जैन, राजेंद्र सारंगपुरियां, सीताराम शर्मा, गुलशन खेतरपाल, रमेश ओझा सहित कई सामाजिक व धार्मिक संगठनों ने हर्षित भादू को बधाई और शुभकामनाएं दी।

Related posts

निजी अस्पतालों में ओपीडी रही बंद, लोगों ने विरोध के तरीके को बताया गलत

न्यू ट्रांसपोर्ट बिल व निजी बसों के खिलाफ 7 अगस्त को रहेगा रोडवेज का चक्का जाम: ग्रेवाल

गोयल बने गीता विद्या मंदिर स्कूल के अध्यक्ष

Jeewan Aadhar Editor Desk