हिसार

बालसमंद रक्तदान शिविर में 121 यूनिट रक्त एकत्रित

आदमपुर,
गांव बालसमंद में छबीलदास मैमोरियल अस्पताल में मंगलवार को प्रथम रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का शुभारंभ अस्पताल के ट्रस्टी एवं उपाध्यक्ष हरिश गुप्ता ने करते हुए कहा कि सर्दियों के मौसम में रक्त की कमी हो जाती है। कई मरीजों को इलाज के दौरान ब्लड की जरूरत होती है। समय पर रक्त न मिलने से कई बार हादसों में घायल मरीज दम तोड़ जाते है। इस समय डेंगू व अन्य बीमारियों में रक्त की काफी जरूरत है इसलिए अस्पताल की ओर से पहला शिविर आयोजित किया गया। स्कूली प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
रक्तदान अभियान के प्रेरक प्राध्यापक राकेश शर्मा ने कहा कि स्वैच्छिक रक्तदान से फायदे ही फायदे हैं। उनके अनुसार रक्तदान करके न सिर्फ किसी की जिंदगी बचाने जैसी अनमोल खुशी मिलती है बल्कि इससे हमारी सेहत को भी लाभ पहुंचता है। शिविर में हिसार रेडक्रास सोसायटी की टीम 121 रक्तदाताओं का रक्त संगृहित किया।
रक्तदाताओं को हरिश गुप्ता, वेद झंडई, ओमप्रकाश, डा.बलराम, अखंड प्रताप सिंह, डा.सौरभ तिवारी, डा.हरजीत सिंह व राकेश शर्मा ने प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। इस मौके पर पंचायत समिति चेयरपर्सन प्रतिनिधि महेंद्र भादू, हंसराज बैनीवाल, अशोक जौहर, सुशील कुमार, जरनैल सिंह, आजाद सिंह आदि मौजूद रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

नासूर बन चुकी है ढंढूर में कूड़े के ढ़ेर की आग, डिप्टी चैयरमेन आए एक्शन में

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार में कोरोना ने किया शतक पार, 106 हुए कुल मामले

प्रवासी मजदूरों को पहले की तरह अपना काम शुरू करना चाहिए : बजरंग गर्ग

Jeewan Aadhar Editor Desk