हिसार

अधिकारी पहुंचे विकास कार्यों का जायजा लेने, लोगों की शिकायतें भी सुनी


हिसार,

हिसार शहर के विभिन्न क्षेत्रों में चल रहे विकास कार्यो की मॉनिटरिंग और लम्बे समय से बनी समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को साथ लेकर उन क्षेत्रों का निरीक्षण शुरू कर दिया गया है। अमित ग्रोवर ने बताया कि उन्होंने पिछले दिनों जनस्वास्थ्य विभाग के एक्सन जसवंत सिंह को मॉडल टाउन और प्रेम कॉलोनी में पानी और सीवरेज की समस्या से अवगत करवाते हुए समाधान की मांग की थी, उस पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए जसवंत सिंह ने एसडीओ को साथ जाकर समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए। स्कूली प्रतियोगिता.. प्ले ग्रुप से दसवीं तक विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे
इसके बाद शनिवार को जिला विजिलेंस – मॉनिटरिंग कमेटी (दिशा) के सदस्य अमित ग्रोवर ने जनस्वास्थ्य विभाग के एस.डी.ओ प्रेम चंद को साथ लेकर मॉडल टाउन और आई टी आई चौक के पास प्रेम कॉलोनी के लोगो से मिले। क्षेत्रवासियों ने बताया कि उनके क्षेत्र में दूषित पीने के पानी और सीवरेज की समस्या है। उन्होंने बताया कि मॉडल टाउन में दूषित पेयजल की सप्लाई हो रही है, जिससे लोग बीमार पड़ रहे है और प्रेम कॉलोनी में सीवरेज भरने के बाद कॉलोनीवासियों को स्वयं अपने स्तर पर साफ करवाना पड़ता है।

इसके अलावा पीने के पाइप लाइन आज तक नही बिछायी गयी है, जबकि यह कॉलोनी वैध कॉलोनी है और हुड्डा विभाग को कॉलोनी के लोगो डेवलपमेन्ट फीस भी जमा करवाई हुई है अब यह कॉलोनी नगर निगम के दायरे में है, जिसके दस्तावेज भी अधिकारी को सौंपे गए। प्रेम कॉलोनी के लोगो ने मांग की है कि कॉलोनी की मुख्य सडक़ जो सेक्टर 16-17 को जोड़ती है, उसको निर्माण करने के लिए तोड़ा गया है उस सडक़ को बनाने से पहले कॉलोनी में पीने के पानी की पाइपलाइन डाली जाए। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे।
क्षेत्रवासियों ने दिशा कमेटी के सदस्य अमित ग्रोवर और जनस्वास्थ्य विभाग के एक्ससन जसवंत सिंह का आभार जताया और उनसे जल्द समस्या का समाधान करने मांग की है अमित ग्रोवर ने कहा कि वे इस क्षेत्र की समस्याओं को लेकर पिछले 4 साल से प्रयासरत है जिसमे बहुत से समस्याओं का समाधान करवा कर क्षेत्र का विकास किया गया है अब वे सभी विभागों के अधिकारियों को साथ लेकर हिसार की जनसमस्याओं का समाधान करवाएंगे इसके बाद सेक्टर 16-17 और मॉडल टाउन की पार्को के सौन्द्रियकरण के कार्य भी करवाएंगे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सेवानिवृति पर पंचायत अधिकारी को दी विदाई

10 फरवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

मेडिकल सिटी हिसार में विजन नीट का होगा प्रमुख योगदान : दुष्यंत चौटाला